अपना शहर चुनें

States

रणबीर कपूर सफलता की नई कहानी लिखने की कर रहे हैं तैयारी, ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए जमकर कर रहे मेहनत

(फोटो साभारः Instagram @shivohamofficial)
(फोटो साभारः Instagram @shivohamofficial)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब तक अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभा चुके हैं. अच्छी शक्ल सूरत के मालिक रणबीर कपूर अब एक्शन में भी दम खम दिखाने की तैयारी में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 8:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अपने समय के लोकप्रिय सितारे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) के बेटे बॉलीवुड में सफल कलाकारों में गिने जा रहे हैं. एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कई अलग-अलग जॉनर की फिल्में कर अभिनय से दर्शकों का मन मोहा है. अब रणबीर एक्शन की दुनिया में भी परचम लहराना चाहते हैं. अपनी इसी चाहत को अंजाम देने के लिए रणबीर इन दिनों अपने शरीर पर खास ध्यान दे रहे हैं. अपना समय घंटों जिम में बिता कर एक रफ टफ एक्टर की बॉडी बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. रणबीर अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ में अलग ही अंदाज में दिखाई पड़ेंगे. इन एक्शन फिल्मों में सफल होने के लिए रणबीर जान लड़ा रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रणबीर अपने फैन्स के लिए नई-नई तस्वीरे डालते रहते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल ताजा तस्वीरों में रणबीर वर्कआउट करते दिख रहे हैं. रणबीर कपूर के फिटनेस कोच दीपेश भट्ट (Dheepesh bhatt) ने इंस्टाग्राम के अपने ऑफिशियल पेज शिवोहम (Shivoham) पर एक फोटो डाली है. इस फोटो में रणबीर कपूर भारी भरकम डंबल्स के साथ बाइसेप्स और शोल्डर वर्कआउट करते दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ फिटनेस कोच ने कैप्शन लिखा है ‘पॉवर पैक्ड मोमेंट्स विद रणबीर कपूर’ इस फोटो को रणबीर के साथ टैग किया है. शिवोहम जाने माने सेलिब्रिटी ट्रेनर हैं.

(फोटो साभारः Instagram @shivohamofficial)





फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का अनाउंसमेंट काफी पहले किया जा चुका है. फैन्स बेसब्री से रणबीर के एक्शन पैक्ड फोटो के इंतजार में है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ करण जौहर की फिल्म है. ये फिल्म सुपर नेचुरल कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के किरदारों अनोखी ताकत से लैस हैं. आपको बता दें कि ये पहली ऐसी फिल्म होगी जब रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पर्दे पर नजर आएंगे. इसके अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ,नागार्जुन,मौनी रॉय मुख्य किरदारों में दिखेंगे. वहीं, रणबीर कपूर फिल्म ‘शमशेरा’ में भी जल्द नजर आने वाली हैं. यशराज फिल्म्स के बौनर तले बनाई जा रही इस फिल्म में कॉमेडी एक्शन रोमांस ड्रामा सब कुछ है, यानी रणबीर की दोनों अपकमिंग फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं. इन दोनों फिल्मों में अगर कुछ कॉमन है तो वह है एक्शन.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज