रणवीर सिंह ने सेलेना गोमेज को पछाड़ा, Giphy पर बनाया 1.1 बिलियन व्यूज का रिकॉर्ड

रणवीर ने तो 961 मिलियन लाइक्स हासिल करने वाली सेलेना गोम्ज (Selena Gomez) को भी पीछे छोड़ दिया.

Giphy पर ये मुकाम हासिल करने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पहले भारतीय हैं. सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रणवीर के 56 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास बना चुके हैं. युवाओं के बीच में वो काफी पॉप्युलर हैं. रणवीर सिंह दुनिया के सबसे बड़े यूथ आइकन में से एक हैं, ये बात अब साबित हो गई है. सोशल मीडिया पर देश ही विदेशों के लोग भी उन्हें फॉलो करते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अमेरिका के जाने-माने ऑनलाइन डेटाबेस एवं सर्च इंजन Giphy पर भी मौजूद हैं. Giphy को एनिमेटेड इमेज, या GIFs बनाने और शेयर करने के लिए जाना जाता है, और यहां उनके चैनल को पहले ही 1.1 बिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ऐसा करके, रणवीर ने तो 961 मिलियन लाइक्स हासिल करने वाली सेलेना गोम्ज (Selena Gomez) को भी पीछे छोड़ दिया.

    Giphy पर ये मुकाम हासिल करने वाले रणवीर सिंह पहले भारतीय हैं. रणवीर अब सर पॉल मॅक्कार्टनी, मैडोना, टेलर स्विफ्ट और एरियाना ग्रांडे जैसे ग्लोबल पावर आइकन्स की चुनिंदा सूची में शामिल हो गए हैं, जिनके प्रोफाइल व्यूअर्स की संख्या 1 बिलियन से ज्यादा है.

    सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह  सिंह की फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. खासतौर पर आज के यंगस्टर्स को उनमें अपनी छवि दिखाई देती है क्योंकि उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग स्किल्स के जरिए उनके दिलों में खास जगह बनाई है.

    सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रणवीर के 56 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है. बॉलीवुड के सभी मेल एक्टर्स की बात की जाए, तो इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग के लिहाज से वह टॉप 3 में शामिल हैं. दुनियाभर में उनके फैन क्लब्स में लगभग 4.5 मिलियन फैन्स शामिल हैं.

    रणवीर अब ग्लोबल फिनॉमिना बन चुके हैं. उनके फॉलोअर्स अमेरिका, ब्रिटेन, स्कॉटलैंड, बांग्लादेश, म्यांमार, इंडोनेशिया, फ्रांस, जर्मनी, अफगानिस्तान, श्रीलंका, सिंगापुर, हांगकांग, मलेशिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, यूएई, कनाडा और जापान जैसे देशों के साथ-साथ कुछ अफ्रीकी देशों में भी मौजूद हैं.

    ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस पर फिर बोले शेखर सुमन- 'परिवार पूरी तरह से शांत है, मैं...'

    वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर कपूर शादी के बाद पहली बार अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. वहीं, वह अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाले हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.