VIDEO: रितेश देशमुख स्विमिंग पूल के पास दोस्तों के साथ कर रहे थे डांस, तभी फिसल गया पैर

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पूल पार्टी. 
(फोटो साभार : riteishd/Instagram)

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पूल पार्टी. (फोटो साभार : riteishd/Instagram)

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रितेश स्विमिंग पूल के किनारे अपनी बीवी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) और दोस्तों के साथ डांस कर रहे थे कि अचानक पैर फिसल गया.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक माने जाते हैं. पति पत्नी की ये जोड़ी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. रितेश और जेनेलिया अक्सर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते रहते हैं. अपनी एक्टिविटी को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं. रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक धमाल मचाता एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें रितेश और जेनेलिया अपने दोस्तों के साथ पूल के किनारे डांस करते दिख रहे हैं. डांस करते करते अचानक अचानक रितेश की दोस्त का पैर फिसला वह पानी में जा गिरी ,उसे बचाने के चक्कर में रितेश भी पानी में गिर गए. लेकिन पानी में गिरने के बाद भी रितेश की मस्ती पर कुछ खास असर नहीं दिखा . रितेश, जेनेलिया और उनके दोस्त खूब हंसते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं रितेश पानी से बाहर निकल फिर डांस करने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से अधिक व्यूज आ चुका है. लोगों ने इस धमाल मचाते वीडियो पर कमेंट्स भी किए है.






वर्कफ्रंट की बात करे तो रितेश देशमुख 'बागी 3' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर थे. इसके अलावा रितेश कई फिल्मों में काम कर रहे हैं. जबकि जेनेलिया डिसूजा ने  फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. बॉलीवुड में जेनेलिया डिसूजा ने 'जाने तू या जाने ना' और 'मस्ती' जैसी कई फिल्मों से काफी शोहरत बटोरी. जेनेलिया इन दिनों हिंदी फिल्मों से अधिक तेलुगू फिल्मों में काफी एक्टिव हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज