आलिया भट्ट और विराट कोहली पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, कहा- 'दान करने के लिए लोगों से भीख क्यों मांगते हो'

कोरोना काल में बॉलीवुड के कई सितारे जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आए हैं.

कोरोना काल में बॉलीवुड के कई सितारे जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आए हैं.

एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अमिताभ बच्चन सर आप 100 प्रतिशत सही हैं. अगर आपकी औकात है दान करने की तो करो!'

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) ने देशभर में कहर बरपाया हुआ है, हालांकि पहले से अब कोरोना मामले कम रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आए हैं. एक तरफ जहां सोनू सूद पिछले एक साल से लोगों की मदद कर रहे हैं, तो वहीं अक्षय कुमार इसमें पीछे नहीं हैं. साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी देश की मदद के लिए अभियान चलाया हुआ है. हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना राहत कार्यों के लिए 11 करोड़ रुपये जमा कर लिए थे.

साथ ही आलिया भट्ट भी सोशल मीडिया पर लगातार इससे जुड़ी जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम कर रही हैं. ऐसे में एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है, 'अमिताभ बच्चन सर आप 100 प्रतिशत सही हैं. अगर आपकी औकात है दान करने की तो करो! नहीं तो चुपचाप बैठो. दान करने के लिए लोगों से भीख क्यों मांगते हो. आलिया भट्ट और विराट कोहली कुछ समझ आया क्या?' हालांकि केआरके का यह ट्वीट लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया.

Printshot Twitter

केआरके के इस ट्वीट पर लोग लगातार कमेंट कर उनकी बातों को गलत बता रहे हैं. बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 7 करोड़ रुपये जमा करने का लक्ष्य बनाया था, लेकिन दोनों ने मिलकर इससे ज्यादा रकम जुटा ली है. खुद कोहली और अनुष्का ने दो करोड़ रूपये दिये हैं. इस अभियान से एकत्र धनराशि एक्ट ग्रांट्स को कोरोना राहत कार्यों के लिये दी गई है. विराट और अनुष्का के इस अभियान में एमपीएल स्पोटर्स फाउंडेशन ने भी 5 करोड़ रुपये दिए थे.
वहीं, हाल ही में कोरोना को मात देने वाली आलिया भट्ट कोरोना के दर्द को वह अच्छी तरह से समझती हैं. इसलिए कोरोना मरीज जब अस्पताल और ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैं, ऐसे में आलिया सोशल वर्क के जरिए लोगों की मदद कर रही हैं. हाल ही में आलिया महाराष्ट्र से पंजाब तक के करीब 8 जगह के हेल्पलाइन नंबर्स के साथ एक गैर सरकारी संगठन का नंबर भी शेयर किया था, जहां कोविड पीड़ितों का इलाज संभव हो रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज