Tiger 3: एक्शन सीन के लिए पार्कर टेक्निक टीम से ट्रेनिंग लेंगे सलमान खान, अगले महीने से शूटिंग

'टाइगर 3' के लिए सलमान खान कर रहे कड़ी मेहनत.

'टाइगर 3' के लिए सलमान खान कर रहे कड़ी मेहनत.

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ की शूटिंग अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शुरू होने जा रही है. अपनी फिल्म में जान डालने के लिए सलमान नई-नई टेक्निक सीखने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 8:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ की शूटिंग 8 मार्च से शुरू होने वाली है. जैसा नाम से जाहिर है, एक्शन से भरपूर बनने वाली इस फिल्म के लिए सलमान खान ने भी काफी प्लानिंग कर ली है. मीडिया की खबरों के मुताबिक ‘टाइगर 3’ में एक्शन सीक्वेंस को लेकर सलमान खान ने कड़ी ट्रेनिंग शुरु कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार वे पार्कर टेक्निक की खास ट्रेनिंग भी लेने वाले हैं.

फिल्म में अपने किरदार के लिए सलमान खान अपने वर्कआउट के साथ साथ डाइट पर भी खास ध्यान दे रहे हैं. सलमान की फिटनेस के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने साउथ अफ्रीका से ट्रेंड स्टंट कोऑर्डिनेटर्स की एक इंटरनेशनल टीम को भी बुलाया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ हैं. 'बिग बॉस 14' के ग्रैंड फिनाले के बाद सलमान इस इंटरनेशनल टीम से मिलेंगे और पार्कर टेक्निक की ट्रेनिंग लेना शुरू कर देंगे. 'टाइगर 3' की शूटिंग मार्च में मुंबई में होगी, उसके बाद पूरी यूनिट दुबई जाएगी.

आपको बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था. इसके बाद 2017 में फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई थी. सलमान की ये फिल्म भी सुपरहिट हुई थी. अब 'टाइगर 3' इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. पहली दो फिल्मों की तर्ज पर उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करेगी.

सलमान खान 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करने से पहले शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की शूटिंग पूरी करेंगे. इन दोनों ही फिल्म में सलमान का किरदार मिलता जुलता ही है.
बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वे अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा अभिनेता के फैंस को उनकी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार है. माना जा रहा है कि ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज