Home /News /entertainment /

शाहिद कपूर फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान हो गए थे बुरी तरह घायल, लगवाने पड़े थे 25 टांके

शाहिद कपूर फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान हो गए थे बुरी तरह घायल, लगवाने पड़े थे 25 टांके

एक्टर शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म जर्सी जल्द ही रिलीज होने वाली  है(फोटो साभार Instagram@shahidkapoor)

एक्टर शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म जर्सी जल्द ही रिलीज होने वाली है(फोटो साभार Instagram@shahidkapoor)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) अगले महीने रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई है. अपनी भूमिका को जीवंत करने के लिए उन्होंने इस फिल्म में कड़ी मेहनत की है. हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव  में शूटिंग के अनुभवों का अपने फैंस के साथ साझा किया. शाहिद कपूर ने बताया कि शूटिंग के दौरान वो बुरी तरह जख्मी हो गए थे और इसकी वजह से लंबे समय तक फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी फिल्मों के लिए बहुत मेहनत करते हैं. जब भी कोई किरदार शाहिद निभाते हैं, उसे पर्दे पर जीवंत करने की भरपूर कोशिश करते हैं. एक्टर की आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey)  में उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहिद ने अपने किरदार को निभाने के लिए कितनी मेहनत की है. फिलहाल इन दिनों शाहिद कपूर अपनी फिल्म ‘जर्सी’  के प्रमोशन में जी-जान से जुट गए हैं. इसी क्रम में बीते शनिवार को शाहिद ने अपने चाहने वालों से बात करने के लिए इंस्टाग्राम लाइव पर जुड़े.

    ट्रेनिंग के दौरान हो गए थे बुरी तरह जख्मी
    अपने इंस्टाग्राम लाइव में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने फैंस के हर सवाल का जवाब दिया. इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म ‘जर्सी’ (Jersy) की शूटिंग के दौरान हुए एक्सपीरियंस को अपने फैंस के साथ साझा किया. ऐसे ही एक अनुभव के बारे में बताते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि ट्रेनिंग के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया. इस हादसे में उनके होंठ बुरी तरह जख्मी हो गए. इस वजह से उन्हें तकरीबन 25 टांगे लगवाने पड़े थे. शाहिद ने यह भी खुलासा किया कि घायल होने की वजह शूटिंग को करीब 3 महीने तक स्थगित करना पड़ा. इतना ही नहीं शाहिद कपूर ने लाइव के दौरान अपने चोट को भी दिखाया.


    शाहिद  कपूर इस फिल्म  में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने  क्रिकेट खेलने की ट्रेनिंग ली. शाहिद कपूर ने अपने लाइव सेशन में बताया  कि जब वो एक दिन ट्रेनिंग कर रहे थे, तो उस दिन उन्होंने हेलमेट नहीं पहनने का फैसला किया था, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. शाहिद ने कहा कि उन्होंने फिल्म ‘जर्सी’ के लिए अपना खून दिया है. साथ ही यह भी कहा कि अब भी मेरे होंठ ठीक नहीं हुए हैं.

    31 दिसंबर को होगी फिल्म रिलीज
    कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘जर्सी’ का ट्रेलर रिलीज किया गा था. रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगा था. लोगों को फिल्म का ट्रेलर बहुद पसंद आ रहा है. अगर आपने अबतक फिल्म के ट्रेलर को नहीं देखा है तो यहां पर आप देख सकते हैं.

    फिल्म ‘ जर्सी ’  अगले महीने 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर कोच की भूमिका निभा रहे हैं.  एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की भी अहम भूमिका है. वहीं फिल्म का निर्देशन किया है गौतम तिन्नुनरी ने.

    Tags: Bollywood actors, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर