लाइव टीवी
Elec-widget

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 9:39 PM IST
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म रिलीज

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने एक्ट‍िंग डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 9:39 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने एक्ट‍िंग डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सुहाना खान की पहली शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सुहाना ने अपने एक्ट‍िंग स्क‍िल्स का परिचय दिया है. इस दस मिनट के शॉर्ट फिल्म में सुहाना ने अच्छे अभिनय की कोशिश की है. उन्होंने एक्ट‍िंग के साथ-साथ बोलने के अंदाज में भी अच्छा काम किया है.

बता दें फिल्म की कहानी एक यंग कपल की है. दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है. अंग्रेजी भाषा में बनीं शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' को थियोडर गिमेनो ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में सुहाना के अलावा रोबिन गोनेला लीड रोल में हैं. आप भी देखें सुहाना खान की ये शॉर्ट फिल्म...



पिछले दिनों न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में सुहाना के एक्ट की फोटो वायरल हुई थी. इस फोटो में सुहाना डांस करते नजर आईं थी. शाहरुख ने भी बेटी सुहाना के एक्ट्रेस बनने के सपनों के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने कहा था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वे उन्हें पूरा सपोर्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13 : हिंन्दुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा के होठों का उड़ाया मजाक

KBC 11: कुंभ का मतलब नहीं बता पाईं तापसी पन्नू, रामायण के सवाल ट्रोल हुई थीं सोनाक्षी सिन्‍हा
Loading...

Bigg Boss 13: फॉर्म में आ गए हिंदुस्‍तानी भाऊ, 'यूट्यूब वाले अंदाज' में घरवालों को धोया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 9:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...