लाइव टीवी

हिट फ़िल्मों की वजह से लगी श्रद्धा कपूर को नज़र -शक्ति कपूर

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: October 31, 2018, 6:35 PM IST

शक्ति कपूर ने बताया कि उनकी बेटी श्रद्धा, उनकी फिल्म नहीं देख पाई क्योंकि वो पिछले एक महीने से डेंगू से पीड़ित हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2018, 6:35 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर और पूनम पांडेय  स्टारर फिल्म 'द जर्नी ऑफ़ कर्मा' एक छोटे बजट की फिल्म थी लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर  और टीम का दावा है कि फिल्म छोटे बजट की होने के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. जिसकी वजह से फिल्म के प्रोड्यूसर और अभिनेता शक्ति कपूर ने फिल्म की कमाई का बीस  प्रतिशत हिस्सा उन महिलाओं को डोनेट कर रहे है जो समाज के लिए अच्छे काम कर रही हों. इसी बात को ध्यान में रखते हुए खास इवेंट रखा गया जिसमें बाकी टीम के साथ शक्ति कपूर भी मौजूद रहे.

अभिनेता शक्ति कपूर ने न्यूज 18 हिंदी से बातचीत कर बताया कि उनकी फिल्म की कहानी कितनी संजीदा है और इस छोटे बजट की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रतिक्रिया मिल रही है.

हालांकि इस बातचीत के दौरान जब हमने शक्ति से पूछा कि क्या उनकी यह प्यार, मोहब्बत और धोखे जैसे सब्जेक्ट पर बनी फिल्म 'द जर्नी ऑफ़ कर्मा' उनकी बेटी श्रद्धा कपूर ने देखी  है? इस सवाल पर शक्ति कपूर ने बताया कि उनकी बेटी श्रद्धा उनकी फिल्म नहीं देख पायी क्योंकि वो पिछले एक महीने से डेंगू से पीड़ित हैं हालांकि अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है. जिसके चलते वो अगले दस पंद्रह दिन में शूटिंग ज्वाइन कर लेंगी.


पवन सिंह ने बताई छठी मईया की महिमा, छठ के मौके पर 89 लाख बार देखा गया ये VIDEO

आपको बता दें पिछले दिनों श्रद्धा कपूर के डेंगू से पीड़ित होने की खबर थी और बताया जा रहा था कि उनकी खराब तबीयत के चलते फिल्म की शूटिंग भी बीच में ही रोकनी पड़ी थी. हालांकि आपको जानकार हैरानी होगी कि अभी तक श्रद्धा की तबियत पूरी तरह नहीं सुधरी है. यह बात खुद श्रद्धा कपूर के पापा ने न्यूज 18 हिंदी  से कन्फर्म की है. इतना ही नहीं शक्ति कपूर का दावा है की उनकी बेटी श्रद्धा को किसी की नज़र लग गयी. जी हां!!  पापा शक्ति कपूर अपनी लाडली बेटी श्रद्धा की तारीफ करते हुए कहते है कि श्रद्धा ने पिछले दिनों में सफल फ़िल्में दी हैं. जिसमें उनकी छोटी बजट की फिल्म स्त्री ने भी अच्छी कमाई की तो उन्हें लगता है कि उनकी बेटी को नज़र लग गई है.

सफेद साड़ी में पानी में उतरी भोजपुरी डीवा मोनालीसा, याद आई मंदाकिनी

जब हमने उनसे पूछा कि तो क्या वह पापा ने  बेटी श्रद्धा की नज़र उतरवाई तो उन्होंने हंसते  हुए कहा कि हां पापा ने तो नहीं लेकिन उसकी मम्मी ने जरूर नज़र उतरवाई है. शक्ति कपूर से जब हमने इंडस्ट्री में चल रहे #metoo अभियान और उनके हालिया बयान पर सवाल पूछा तो शक्ति कपूर ने अपनी सफाई में कहा कि असल में वह अमेरिका से लौटे थे देश में नहीं थे और इस पूरे मामले से अनजान थे और जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो शक्ति का कहना है मैंने मीडिया से पूछा कि ये घटना कब की है? इस पर जब मीडिया ने बताया कि दस साल पुरानी, तो मैंने अपनी फिल्म का डायलॉग बोल दिया कि उस वक़्त मैं छोटा बच्चा था जबकि ऐसा नहीं है कि मैं महिलाओं का सम्मान नहीं करता. मेरी भी एक बेटी है पत्नी है साली है मेरे घर में भी महिलाएं हैं.
Loading...

आपको बता दे कि पिछले दिनों जब #metoo अभियान और तनुश्री-नाना पाटेकर मामले पर मीडिया ने शक्ति कपूर से सवाल किया था तब शक्ति ने इस कॉन्ट्रोवर्सी का मजाक बनाते हुए कहा जब यह घटना घटी उस वक़्त मैं छोटा बच्चा था और शक्ति कपूर के इतने संजीदा मामले पर इस तरह की टिप्पणी करने से उन्हें सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल किया गया.

राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर किया 25 पैसे का मानहानि का केस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2018, 6:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...