लाइव टीवी

स्टार बनने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा मिस करते है ये बातें

News18Hindi
Updated: November 22, 2019, 6:10 PM IST
स्टार बनने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा मिस करते है ये बातें
स्टार बनने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा मिस करते है ये बातें

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी फिल्म मरजावा (Marjaavaan) को लेकर चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2019, 6:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी फिल्म मरजावा (Marjaavaan) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म मरजावा इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कर रही है. वहीं अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में बताया कि वह अपने स्टारडम की वजह से कई बार अपने पसंद का काम नहीं कर पाते हैं, जो वह करना चाहते हैं.

न्यूज 18 हिंदी से बात करते हुए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि मैं दिल्ली से इस शहर में अपना करियर बनाने आया था. उस वक्त ये मेरी ख्वाहिश थी कि लोग मुझे भी पहचाने. मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नही था. इसलिए मुझे शुरुआत में काफी पापड़ बेलने पड़े. मैंने स्ट्रगल किया और खूब मेहनत की तब जाकर मुझे स्टारडम मिली. लेकिन जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो वाकई कई बातों को लेकर मैं थोड़ा असहज हो जाता हूं. क्योंकि अब मेरे पास पहले जैसी आजादी नहीं है. अब पहले की तरह मुंबई फील करते हुए किसी रेस्टोरेंट में चाय-काफी नहीं पी सकता. ये सब बातें मैं काफी मिस करता हूं.

साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि पहले मैं अपने डॉगी को बाहर घुमाने ले जाता था. हर दिन डॉगी के साथ वॉक पर जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं कर सकता. हां अब कभी-कभी लेट नाइट डॉगी को वॉक पर लेकर जाता हूं.

बता दें कि यह दिक्कत केवल सिद्धार्थ मल्होत्रा की नहीं बल्कि बॉलीवुड के हर एक मशहूर चेहरा इस कहानी का उदाहरण हैं. बॉलीवुड की एक्ट्रेस के लिए नॉर्मली पब्लिक प्लेस में जाना और भी टफ है, क्योंकि सोशल मीडिया के जमाने में अभिनेत्री का बिना मेकअप का फोटो वायरल हो सकता है. इसलिए एक्ट्रस भी इस बात को लेकर काफी असहज रहती हैं.

बॉलीवुड एक्टर्स को शुरुआत में तो स्टारडम की चाहत होती है कि लोग इन्हें देखकर स्टार्स जैसा रिएक्शन दें, लेकिन आमतौर पर स्टार बनने के बाद इनका स्टारडम कई मामलों में उनके सामने आड़े आ जाता है. स्टारडम की वजह से इनकी पर्सनल लाइफ बिल्कुल भी नॉर्मल नहीं रह जाती. घर से बाहर निकलने, दोस्तों के साथ मटरगश्ती करने की बात हो या फिर रेस्टोरेंट में खाना खाने और शॉपिंग जाने की बात हो, स्टार्स बहुत सोच-समझकर कर तैयार होकर ही बाहर निकलते हैं.

यहां तक कि अगर रात में भी एयरपोर्ट भी जाना हो तो फिल्म स्टार सज-धजकर ही जाते  हैं. हालांकि कई स्टार्स इस बात को बेहद पसंद भी करते हैं, वही कई स्टार्स इस बात को लेकर नाराजगी भी दिखाते हैं. जैसे सलमान खान को साइकिल चलाने का शौख है.

वह अक्सर बांद्रा में अपने घर के आस-पास साइकिल चलाते हैं. यहां तक कि मुम्बई में कई बार शूटिंग के लिए भी साइकिल से ही सेट पर पहुंच जाते हैं. लेकिन सलमान को यह बात बहुत खटकती है, जब मीडिया या फैंस उनकी तस्वीरें या विडियो कैमरे में कैद करने की कोशिश करते हैं. कई बार तो इस बात पर सलमान के बॉडीगार्ड की फैंस से लड़ाई तक हो चुकी है.
Loading...

ये भी पढ़ें -

अनु मलिक फिर हुए 'इंडियन आइडल' से बाहर, सोना महापात्रा ने कहा 'शुक्रिया..'

Bigg Boss 13: हिमांशी-शहनाज के बीच जबरदस्त लड़ाई, वीडियो में दिखी हाथापाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...