लाइव टीवी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया खुलासा, माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े फैन हैं

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 2:48 PM IST
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया खुलासा, माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े फैन हैं
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया खुलासा, माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े फैन हैं

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) कहते है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्हें करीब से देखने की तमन्ना तो पूरी हो गई. लेकिन उनकी दीवानगी अभी भी बरकरार है. आज भी वह माधुरी दीक्षित के फैन हैं, और जब भी मौका मिला तो वह पर्दे पर माधुरी संग काम करना चाहेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 2:48 PM IST
  • Share this:


मुंबई. करन जौहर (karan johar) की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुवात करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) पिछले सात सालो में अलग-अलग तरह की फिल्मों में अभिनय कर काफी एक्सपेरिमेंट कर चुके हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'इत्तेफाक', 'हंसी तो फसी',' एक विलेन ', 'कपूर एन्ड संस' जैसे कई सक्सेसफुल फिल्मों के साथ ही कई बॉक्स ऑफिस पर असफल रही फिल्में भी मिली. लेकिन कुल मिलकर सात सालों में सिद्धार्थ मल्होत्रा बतौर एक एक्टर के तौर पर दर्शकों के दिल में उतरने में कामयाब रहे.

फिल्म इंडस्ट्री में करियर के उतार चढ़ाव पर बात करते हुए सिद्धार्थ कहते है कि देखिए यह समय-समय की बात है. हर किसी का एक दौर होता है. यह हमेशा होगा. किसी की फिल्म अच्छा बिजनेस करेगी, किसी की कम करेगी. हिट और फ्लॉप पर कोई कंट्रोल नहीं है. मुझे लगता है कि टाइम उल्टा चल रहा है या फिर मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही हैं.

सिद्धार्थ बातचीत बढ़ाते हुए कहते है कि एक एक्टर के करियर को लंबे दौर में देखना पड़ता है. अब कोई भी स्टार जो 20 साल से काम कर रहा है, अगर मैं उनके बारे में पूछूंगा तो आपको 4 से 5 फिल्में ही याद रहेंगी.

बता दें कि एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे. जी हां, जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. हालांकि पर्दे पर तो सिद्धार्थ आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा और कटरीना कैफ से लेकर कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए नजर आ चुके है, लेकिन रियल लाइफ में सिद्धार्थ माधुरी दीक्षित के बहुत बड़े दीवाने हैं.

सिद्धार्थ न्यूज 18 हिंदी से बातचीत करते हुए कहते है कि उन्हें बचपन से ही माधुरी दीक्षित को लेकर दीवानगी थी. वह स्कूल और कॉलेज के वक्त भी माधुरी के ही बहुत बड़े फैन हुआ करते थे. बस उन्हें करीब से देखने की तमन्ना थी. सिद्धार्थ कहते है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्हें करीब से देखने की तमन्ना तो पूरी हो गई. लेकिन उनकी दीवानगी अभी भी बरकरार है. आज भी वह माधुरी दीक्षित के फैन हैं, और जब भी मौका मिला तो वह पर्दे पर माधुरी संग काम करना चाहेंगे.

फिल्म मरजावां आठ नवम्बर को रिलीज होने वाली है. मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ-साथ रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुलप्रीत सिंह भी अहम किरदार में नजर आएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें -

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...