Home /News /entertainment /

सोनू सूद ने एक तस्वीर शेयर कर कहा, ‘मेरे पंजाब की मिट्टी की खुशबू’ मगर लोग बोले, ‘यह गोबर की खुशबू है साहब’

सोनू सूद ने एक तस्वीर शेयर कर कहा, ‘मेरे पंजाब की मिट्टी की खुशबू’ मगर लोग बोले, ‘यह गोबर की खुशबू है साहब’

सोनू सूद की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं (फोटो साभार, Instagram@sonusood)

सोनू सूद की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं (फोटो साभार, Instagram@sonusood)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Bollywood Actor Sonu Sood) इन दिनों पंजाब में हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द ही राजनीति में कदम रख सकते हैं. इन्हीं संभावनाओं के बीच सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने गांव की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीर में वो गोबर के उपलों के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई यूजर्स ने दिलचस्प कमेंट किए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    एक्टर सोनू सूद (Actor Sonu Sood) ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपनी एक अलग इमेज बनाई. लोगों के बीच वो मसीहा के नाम से पॉपुलर हुए. लॉकडाउन के बाद भी सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों को मदद कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इन दिनों सोनू सूद अपने गृह राज्य पंजाब में हैं. सोनू जब भी अपने घर पंजाब जाते हैं, वहां की तस्वीरें जरूर अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं. ऐसी ही एक फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसमें वो गोबर के उपलों के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं.

    सोनू सूद (Sonu Sood) ने सोशल मीडिया में ऐसी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो गोबर के उपलों के पास घुटनों के बल बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनू ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू’. इस तस्वीर से पता चलता है कि वो अपने राज्य से कितना लगाव रखते हैं. सोनू की इस तस्वीर को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. तस्वीर पोस्ट होने के दो घंटे के अंदर ही 5 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया. साथ ही कई यूजर्स इस फोटो पर दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यह मिट्टी की नहीं गोबर की खुशबू है साहब.’ इस कमेंट पर दूसरे यूजर्स भी जमकर रिप्लाई कर रहे हैं.

    soonu sood

    सोनू सूद की यह तस्वीर उनके गांव की है फोटो साभार, Instagram@sonusood)

    सोनू सूद ने इससे पहले खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी. उस फोटो में वो फराह खान के साथ नजर आ रहे थे. फोटो के साथ सोनू ने कैप्शन में लिखा था, ‘हरियाली और रास्ता, अपनी खास दोस्त फराह खान के साथ.’ वैसे यह फोटो एक शूटिंग के दौरान ली गई थी.

    sonu sood with farah khan

    सोनू सूद और फराह खान में अच्छी दोस्ती है (फोटो साभार, Instagram@sonusood)

    सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया में ऐसे वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं, जिनमें वो कभी दूध बेचते हुए नजर आते हैं तो कभी चाकू तेज करते हुए दिखाई देते हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


    हाल ही में, सोनू सूद टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13′ में भी पहुंचे थे. शो के दौरान उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘अग्निपथ’ का डायलॉग भी बोला, जिसे सुनकर अमिताभ हैरान रह गए, जिसका एक क्लिप सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

    View this post on Instagram

    A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


    सोनू सूद की अगर आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें, तो उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. सोनू,  अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में एक अहम किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है. टीजर  में सोनू का लुक फैंस को बेहद इंप्रेसिव लगा.

    Tags: Sonu sood, Sonu Sood News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर