योद्धा सोनू सूद ने कोविड-19 को दी मात, हफ्ते दिन भी नहीं टिक पाया कोरोना वायरस

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए योद्धा बनकर उभरे सोनू सूद ने कोविड-19 के संक्रमण को मात दे दी है. (Photo: @SonuSood)

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए योद्धा बनकर उभरे सोनू सूद ने कोविड-19 के संक्रमण को मात दे दी है. (Photo: @SonuSood)

कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के बाद भी सोनू सूद (Sonu Sood) लोगोंं की बिना रुके, बिना थके मदद करते रहे. उनके फैंस की दुआएं रंग लाईं हैं. कोरोना काल में योद्धा बनकर उभरे सोनू सूद ने कोविड-19 के संक्रमण को मात दे दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 7:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पिछले साल कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जब मुंबई से प्रवासी मजदूर पलायन करने लगे तो उनमें से कई पैदल तो, कुछ अपनी व्यवस्था से घर जाने लगे. ऐसी स्थिति में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए. उसके बाद से आज तक वे जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं.

कोरोना की दूसरी लहर में वायरस से संक्रमित होने के बाद भी सोनू सूद ने लोगोंं की बिना रुके, बिना थके मदद करते रहे. देश भर में उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे. उनके फैंस की दुआएं रंग लाईं हैं. कोरोना काल में योद्धा बनकर उभरे सोनू सूद ने कोविड-19 के संक्रमण को मात दे दी है.

सोनू सूद का ट्वीट.


सोनू सूद ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपनी कोरोना की नई टेस्ट रिपोर्ट के निगेटिव आने की जानकारी दी है. सोनू सूद ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी थी. तब उन्होंने लिखा था कि, 'कोविड पॉजिटिव. मूड और स्पिरिट- सुपर पॉजिटिव'. इसके आगे उन्होंने लिखा था कि- 'एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. आप सभी को नमस्ते. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.'
सोनू ने 17 अप्रैल को वायरस से संक्रमित होने की खबर दी थी. 23 अप्रैल को उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई. सोनू ने संक्रमित होने के 10 दिन पहले ही वैक्सीन लगवाया था. संक्रमित होने के 5-6 दिन के भीतर अर्जुन रामपाल भी कोरोना को मात दे चुके हैं. वे भी वैक्सीन का पहला डोज लगवा चुके थे. कोरोना वायरस सूद के मदद करने के जज्बे को कम नहीं कर पाया था. हर तरफ से निराश हो चुके लोग उस समय भी सूद से मदद मांग रहे थे और सूद वायरस से लड़ने के दौरान भी लोगों की लगातार मदद करते रहे.

सोनू सूद ने Network18Group और फेडरल बैंक के साथ मिलकर देश के हर जरूरतमंद को एंटी कोरोना वैक्सीन लगाने की एक पहल शुरू की है. इसके लिए उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर सभी देशवासियों से मदद मांगी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, 'जरूरत के इस भयानक समय में, जल्द संक्रमित हो जाने वाले भारतीयों को एंटी कोविड-19 वैक्सीन लगाने के लिए हमें आपके मदद की जरूरत है. आओ, स्वास्थ्य से जुड़े इस मुहिम का समर्थन करें और मेरे साथ जुड़ें. Network18Group और फेडरल बैंक की इस मुहिम से जुड़ें. ‘वैक्सीन लगाया क्या’.'





इस वीडियो में सोनू सूद कह रहे हैं कि किसी लाचार को देखकर दर्द किसको नहीं होता है. पर आप जानते हैं कि फर्क कौन लाता है, जो उनके लिए आगे आता है. दोस्तों, ऐसी ही एक पहल की है हमने और ये ठाना है कि हर जरूरतमंद को लगवा कर रहेंगे कोरोना वैक्सीन. आइए आप भी बनिए इस पहल का हिस्सा ताकि पूरे देश को इस वायरस से बचाएं. हर गांव हर जन तक पहुंचाएं. संजीवनी ए शॉट ऑफ लाइफ, लगाया क्या. फेडरल बैंक और नेटवर्क 18 की खास पहल.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज