अपना शहर चुनें

States

सूरज पंचोली की ‘टाइम टू डांस’ की रिलीज डेट आउट, इस फिल्म से कैटरीना कैफ की बहन कर रही हैं डेब्यू

‘टाइम टू डांस’ 12 मार्च को हो रही है रिलीज. फोटो साभार :taranadarsh/Instagram
‘टाइम टू डांस’ 12 मार्च को हो रही है रिलीज. फोटो साभार :taranadarsh/Instagram

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) और इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif)  की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ (Time to dance ) की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म को दर्शक अगले महीने सिनेमाघर में देख सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 11:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) और कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइम टू डांस’ (Time to dance ) की रिलीज डेट आ गई है. फिल्म को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. फिल्म अगले महीने 12 मार्च को रिलीज होगी. स्टेनले डी कोस्टा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की रिलीज की जानकारी जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी है. तरण ने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को साझा किया है.

तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘सूरज पंचोली, इसाबेल कैफ स्टारर फिल्म टाइम टू डांस, जिससे कैटरीना कैफ की बहन डेब्यू कर रही हैं. 12 मार्च 2021 को रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन स्टेनले डी कोस्टा ने किया है,और प्रोड्यूसर लिजेल डीसूजा हैं’

प्रिंटशॉट इंस्टाग्राम




अपनी बहन कैटरीना कैफ के नक्शे कदम पर चलते हुए फिल्मी दुनिया में करियर बनाने वाले इसाबेल कैफ की पहली फ़िल्म है. स्टेनले डी कोस्टा फेमस कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा के सहायक भी रह चुके हैं. मजे की बात है कि ‘टाइम टू डांस’ उनकी भी पहली फ़िल्म है. जैसा कि नाम से ही ज़ाहिर है यह एक डांस बेस्ड मूवी है और ऐसा कहा जा रहा है कि इसाबेल कैफ एक ज़बरदस्त डांसर भी हैं. इस फिल्म में इसाबेल के डांस का जलवा दर्शकों को देखने को मिलेगा.
इसाबेल कैफ चूंकि कैटरीना की बहन हैं इसलिए बॉलीवुड में उनसे हर कोई परिचित है. कैटरीना कैफ की तरह ही खूबसूरत और चार्मिंग इसाबेला और सूरज पंचोली की फिल्म अब बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है. वर्कफ्रंट की बात करे तो इसाबेला कैफ ने अभी हाल ही में फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' (Suswagatam khushamadeed) की शूटिंग भी खत्म की हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samarat) लीड रोल में हैं. सामाजिक सौहार्द की कहानी पर बनी इस फिल्म का डायरेक्शन धीरज कुमार ने किया है. इसाबेला कैफ इस अपकमिंग फिल्म में 'नूर' की भूमिका निभा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज