वीरप्पन पर बन रही एएमआर रमेश की वेब सीरीज में पुलिस अफसर बनेंगे सुनील शेट्टी

वीरप्पन पर बन रही एएमआर रमेश की वेब सीरीज में पुलिस अफसर बनेंगे सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी.

कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन (Veerappan) के जीवन पर बेस्ड डायरेक्टर एएमआर रमेश की आगामी वेब श्रृंखला में एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगे.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन (Chandan smuggler Veerappan) के जीवन पर बनने वाली वेब सीरीज में एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगे. इस वेब सीरीज को डायरेक्टर एएमआर रमेश (AMR Ramesh) डायरेक्ट करेंगे. सुनील शेट्टी को आखिरी बार रजनीकांत की एक्शन-एंटरटेनर दरबार में देखा गया था. कन्नड़ फिल्म निर्माता ने हाल ही में घोषणा की है कि वह चंदन तस्कर वीरप्पन के जीवन पर आधारित 10 घंटे तक चलने वाली बड़ी कहानी लेकर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज को हिंदी सहित कई भाषाओं में बनाया जाएगा.




फोन कॉल पर सुनील शेट्टी ने सुनी स्क्रिप्ट

ऐसी खबरें थीं कि एक्टर किशोर को सीरीज़ में वीरप्पन का किरदार निभाने के लिए चुना गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माताओं ने एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी को भी फाइनल कर लिया है. एएमआर रमेश ने हाल ही में एक कॉल पर शेट्टी को इस वेब सीरीज की स्क्रिप्ट सुनाई तो एक्टर अपने कैरेक्टर से बहुत प्रभावित हुए.






कास्ट और क्रू के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द
सूत्रों का कहना है कि सुनील शेट्टी एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, जिसने वीरप्पन का सामना किया था. मेकर्स ने इस वेब सीरीज की महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए तमिल, तेलुगु और मलयालम के प्रमुख फिल्म एक्टर के साथ बातचीत शुरू कर दी है. फिल्म के कास्ट और क्रू के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.



सुनील शेट्टी ने हाल ही में कन्नड़ फिल्मों में किया था डेब्यू
यह भी उल्लेखनीय है कि सुनील शेट्टी ने हाल ही में फिल्म पैलवान (2019) के साथ कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू किया था. इस वेब सीरीज का निर्माण एएमआर रमेश अपने घरेलू बैनर एएमआर रमेश पिक्चर्स के बैनर तले करेंगे. यह मुख्य रूप से वीरप्पन के जीवन पर बेस्ड होगी जिसमें यह दर्शाया जाएगा कि 2004 में पुलिस ने उसे कैसे मार दिया था.

इस बीच, सुनील शेट्टी अपनी आगामी मलयालम फिल्म Marakkar: Arabikadalinte Simham की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म कालीकट के ज़मोरिन के एक नौसेना प्रमुख कुंजली मरकर के जीवन पर आधारित है. सुनील शेट्टी मोसगुल्ला नामक एक तेलुगु फिल्म में भी शामिल हैं.





अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading