हुआ खुलासा, कटरीना कैफ से चोरी-चोरी मिलने जाते हैं विकी कौशल!

विकी कौशल और कैटरीना कैफ के रिलेशन के चर्चे तेज हो गए हैं.

विकी कौशल (Vicky Kaushal) आए दिन कटरीना से मिलने आते हैं. लेकिन इस खबर की भनक न तो मीडिया को लगती हैं और न ही उनके पड़ोसियो को क्योंकि वो अपनी पहचान छिपाकर यहां पहुंचते हैं.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी खास पहचान बना चुके एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस कटरीना कैफ और विक्की (Vicky Kaushal) को मिस्टर और मिसेज कौशल के नाम से बुलाना शुरू कर दिया है. दोनों के रिलेशन के चर्चे तब  से और तेज हो गए जब ये दोनोंं जी सिने अवॉर्ड में हाथों में हाथ डालकर पहुंचे. हालांकि दोनों सितारों ने इस मुद्दे पर पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है.

    दोनों किस रिश्ते में हैं हालांकि अभी न तो विकी कौशल (Vicky Kaushal) और न ही कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस बारे में कुछ कहा है. पिंकविला की एक खबर के मुताबिक, दोनों के बीच कोई न कोई तो कनेक्शन बन रहा है. इसलिए वह कैटरीना के घर भी चोरी छुपे पहुंचते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, विकी कौशल (Vicky Kaushal) आए दिन कटरीना से मिलने आते हैं. लेकिन इस खबर की भनक न तो मीडिया को लगती हैं और न ही उनके पड़ोसियों को क्योंकि वो अपनी पहचान छिपाकर यहां पहुंचते हैं. विकी अपनी पहचान छिपाने के लिए हुड और मास्क का सहारा लेते हैं ताकि कोई भी उनको पहचान न सके.

    आपको बता दें कि कुछ दिन पहले विकी कौशल में एक बातचीत में कहा था कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं, क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं, फिर गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं. मुझे लगता है कि ये बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में विकी की फिल्म भूत रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए हैं. वहीं, 24 मार्च को कैटरीन कैफ की फिल्म सूर्यवंशी बड़े पर्दे पर आने वाली है.

    ये भी पढ़ें: श्‍वेता तिवारी ने खूबसूरती और फिटनेस के मामले में दी अपनी ही बेटी को टक्‍कर, देखिए Viral Photos

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.