VIRAL VIDEO: विवेक ओबेरॉय के वेटर का कारनामा, खाने में ऑमलेट की जगह परोस दिया हेलमेट

विवेक ओबेरॉय का रोड सेफ्टी पर नया वीडियो. (फोटो साभार : vivekoberoi/Instagram)

विवेक ओबेरॉय का रोड सेफ्टी पर नया वीडियो. (फोटो साभार : vivekoberoi/Instagram)

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ऑमलेट खाने के इंतजार में बैठे हैं. उनके वेटर ने एक प्लेट को ढककर उनके सामने रखा, कवर हटाते ही विवेक के होश उड़ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)  इन दिनों कुछ ज्यादा ही मौज में हैं. विवेक सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही एक हाथ में चालान (Challan) की कॉपी लेकर वीडियो पोस्ट कर बताया था कि मेरी पावती कट गई. विवेक का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media)  पर जमकर वायरल हुआ था. अब इंस्टाग्राम पर विवेक ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है जिसे देखकर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे.

दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने एक बेहद ही मजाकिया लेकिन मैसेज देता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में विवेक डायनिंग टेबल पर खाने का इंतजार करते दिख रहे हैं. उन्होंने वेटर को ऑमलेट लाने का ऑर्डर दिया हुआ है लेकिन वेटर सफेद रंग के नैपकीन से एक हेलमेट ढककर लाता है और उनके सामने परोस देता है. इस वीडियो के साथ विवेक ने बेहद ही संजीदा कैप्शन लिखा है ‘ अगर भेजे को बचाना हो बनने से ऑमलेट,तो बाइक चलाते समय हमेशा पहन कर रखे हेलमेट’. इस पोस्ट के साथ ही नेशनल सेफ्टी डे, सड़क सुरक्षा, रोड सेफ्टी को हैशटैग किया है.



यह वीडियो भले ही फनी तरीके से बनाया गया है, लेकिन इसका मैसेज बेहद सटीक है. अगर आप बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहनेंगे तो आपके भेजे का भी ऑमलेट बन जाएगा. बता दें कि बता दें, विवेक ओबरॉय ने खुद 14 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में एक्टर बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं. लापरवाही बरतने के आरोप में मुंबई पुलिस ने विवेक के खिलाफ 500 रुपये का चालान काटा था. इस वीडियो में विवेक अपनी पत्नी को पीछे बैठा कर तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज