विवेक ओबेरॉय का VIDEO वायरल, कहा- 'ये हम हैं, ये हमारी बाइक्स हैं और हमारी पावती कट गई है'

विवेक ओबेरॉय की कटी ‘पावती’.
(फोटो साभार : vivekoberoi
/Instagram)

विवेक ओबेरॉय की कटी ‘पावती’. (फोटो साभार : vivekoberoi /Instagram)

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर अपनी बाइक के साथ हैं और बता रहे हैं कि उनकी ‘पावती’ कट गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 10:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की हाल ही में मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने पर चालान काटी थी. अब विवेक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह चालान की कॉपी दिखा रहे हैं. दरअसल, विवेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए विवेक ने कैप्शन लिखा है ‘यह आपके लिए है मुंबई पुलिस, पावती कट गई है. पावरी नहीं हो रही है’.

वीडियो में विवेक कहते हैं ‘ये हम हैं और ये मेरी बाइक हैं और हमारी पावती कट गई है’. उन्होंने हाथ में चालान के फाइन की कॉपी पकड़ी हुई है. इसके अलावा पावरी हो रही है ट्रेंड को फॉलो करते हुए हैशटैग किया है. विवेक ने जिस अंदाज में यह वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है यह फैंस को काफी पसंद आ रहा है.


बता दें कि वैलेंटाइन डे यानि बीते 14 फरवरी को विवेक ओबेरॉय ने ट्रैफिक और कोविड 19 महामारी दोनों ही नियम को तोड़ते पाए गए थे. इसी मामले में  मुंबई पुलिस ने 500 रुपए का चालान काटा है. इसी चालान की कॉपी और अपनी बाइक का वीडियो बना विवेक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जो देखते देखते वायरल हो गया है.



दरअसल, 14 फरवरी को विवेक ओबेरॉय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उनकी नई बाइक दिख रही है. अपनी नई नवेली बाइक पर  विवेक  अपनी वाइफ प्रियंका अल्वा ओबेरॉय के साथ राइड करने निकल पड़े . लेकिन न मास्क लगाया न ही हेलमेट पहना . वीडियो में नियमों का उल्लघंन होता देख ट्रैफिक पुलिस ने चालान काट दिया. इस चालान के बाद  विवेक ने ट्वीट कर लिखा  'प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया ! निकले थे नई बाइक पर हम और हमारी जान, बिना हेलमेट के कट गया चालान ! बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर मुंबई पुलिस पकड़ेगी. शुक्रिया मुंबई पुलिस, मुझे इसे बात का एहसास करवाने के लिए कि सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है. सुरक्षित रहें, हेलमेट और मास्क पहनें.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज