शाहरुख खान और सलमान खान लंबे समय के बाद दिखेंगे साथ, ‘पठान’ में दिखेगा ‘टाइगर’ का दम

सलमान और शाहरुख दोनों ही एक साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं. (इंस्टाग्राम)

सलमान और शाहरुख दोनों ही एक साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हैं. (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) और बॉलीवुड के भाई सलमान खान (Salman Khan) के बीच की दूरी खत्म हो गई है. बॉलीवुड के दोनों खान एक साथ फिर फिल्म ‘पठान’ में अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 16, 2021, 2:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) और सलमान खान (Salman Khan)  लंबे समय के बाद फिर एक साथ दिखने वाले हैं. इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ साथ देखने की दर्शकों की मुराद जल्द पूरी होने वाली है. हांलाकि शुरुआती दौर में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी. शाहरुख खान और सलमान खान (Shah Rukh Khan Salman Khan Pathan) न सिर्फ एक साथ फिल्मों में काम करते थे बल्कि एक दूसरे के लिए काफी प्यार और सम्मान भी था.

शाहरुख खान और सलमान खान के बीच इस कदर दोस्ताना था कि अवार्ड (Award) 1998  में शाहरुख ने अपनी ट्रॉफी सलमान को दे दी थी. दरअसल जी सिने अवार्ड के बेस्ट एक्टर की कैटेगरी में शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था. जब उनके नाम का एनाउंसमेंट हुआ तो वह स्टेज पर पहुंचे और वहां बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल उन्हें अवार्ड देने के लिए मौजूद थीं. शाहरुख खान ने काजोल से ट्रॉफी ली उसके बाद सलमान खान को आवाज दी. सलमान स्टेज पर आए  तो शाहरुख ने  अवार्ड सलमान को दे दिया. सलमान ने भी अवार्ड ले लिया और चलते बने.  इस मौके पर सलमान ने काफी मजेदार स्पीच भी दिया था. शाहरुख खान ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि सलमान खान ने कहा था कि हर अवार्ड शाहरुख को मिलता है मुझे कोई अवार्ड ही नहीं देता.

किसी वजह से बॉलीवुड के दो खानों के बीच के रिश्ते अच्छे नहीं रहे थे. सलमान खान और शाहरुख खाने के बीच ऐसी अनबन हुई कि दोनों ने बरसों तक एक दूसरे से बात नहीं किया. जब बातचीत ही नहीं थी तो एक साथ फिल्म में काम करना तो नामुमकिन ही था.



अब एक बार फिल्म ‘पठान’  में दोनों खान साथ साथ दिखने जा रहे हैं. खबर है कि सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ स्टंट करते दिखेंगे. इससे पहले भी सलमान खान  शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’, ‘ओम शांति ओम’, ‘जीरो’ में कैमियो कर चुके हैं.
बिग बॉस 14 शो को होस्ट करने के दौरान सलमान खान ने फिल्म ‘पठान’ का नाम लिया था. दर्शकों को बताया था कि इस शो के खत्म होने के बाद ‘पठान’, ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘टाइगर 3’ को पूरा करने में जुट जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज