Home /News /entertainment /

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से पटना में मिले नाना पाटेकर, जताई संवेदना

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से पटना में मिले नाना पाटेकर, जताई संवेदना

नाना पाटेकर

नाना पाटेकर

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने शनिवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की.

    पटना. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने का गम फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में हैं. अब बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने शनिवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की.

    नाना पाटेकर एक्टर के पैतृक घर पटना के राजीव नगर पहुंचे थे. उन्होंने सुशांत के परिवार के साथ अपनी संवेदना जताई. उन्होंने कहा कि सुशांत काफी उम्दा कलाकार थे. पाटेकर ने सुशांत की एक्टिंग की काफी सराहना की.

    हाल ही में बीजेपी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर पर पहुंचे थे. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, फिल्‍म अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी, आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आदि ने भी सुशांत के परिजनों से पटना में मुलाकात की थी.



     




    View this post on Instagram





     

    A post shared by Nana patekar (@nana.patekar) on





    वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
    बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

    Tags: Bollywood, Nana patekar, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर