पूजा भट्ट को पहले सोनी राजदान से थी नफरत, आलिया भट्ट की मां के प्यार से रिश्ते हुए अच्छे

पूजा भट्ट को सोनी राजदान से थी बेहद नफरत. (फोटो साभार : maheshfilm/Instagram)

पूजा भट्ट को सोनी राजदान से थी बेहद नफरत. (फोटो साभार : maheshfilm/Instagram)

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपनी बहन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से बेहद प्यार करती हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था कि पूजा आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Rajzdan) को देखना भी नहीं चाहती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई:  लंबे समय बाद बॉम्बे बेगम्स (Bombay Begams) से कमबैक कर रही पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. ‘डैडी’ (Daddy) जैसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली पूजा ने ‘दिल है कि मानता नहीं’ फिल्म में अपनी मासूम अदाकारी से दर्शकों के दिल पर छा गई थीं. इन दोनों ही फिल्मों में काम करके पूजा ने बता दिया कि एक्टिंग उनके रगो में है. बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी पूजा अपने पापा के बेहद करीब हैं, लेकिन पूजा का बचपन काफी मुश्किल भरा रहा है.

दरअसल, पूजा भट्ट की मां किरण भट्ट के महेश भट्ट से अलग होने की वजह सोनी राजदान थी. इस रिश्ते को लेकर महेश के घर में आए दिन कलह होता रहता था. बचपन में अपनी मां और पिता को लड़ते झगड़ते देख बड़ी हुईं पूजा को सोनी राजदान से बेहद नफरत थी. मीडिया से बात करते हुए पूजा ने बताया था कि ‘ बचपन में पापा महेश के सोनी राजदान से रिलेशनशिप को लेकर घर में आए दिन झगड़े होते रहते थे. बेटी होने की वजह से पूजा को अपनी मां के साथ सिम्पैथी थी. महेश भट्ट सोनी से शादी करने जा रहे हैं यह खबर भी उन्होंने सबसे पहले पूजा को बताई थी, हांलाकि उस समय पूजा को अपनी मां के लिए बहुत बुरा लगा था और सोनी राजदान से नफरत करने की वजह भी थी’.





हांलाकि सोनी राजदान शुरू से ही पूजा भट्ट के साथ बहुत प्यार से रहती थीं. अब पूजा भट्ट के अपनी सौतेली मां सोनी और बहन आलिया भट्ट के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं. इनकी जिंदगी में सब कुछ सामान्य है. बॉलीवुड में इन दिनों हिट फिल्में देकर सुपर एक्ट्रेस में शुमार आलिया अक्सर अपनी बड़ी बहन से एक्टिंग को लेकर सलाह लेती रहती हैं. लेकिन मां बाप के बीच तकरार और एक्स्ट्रा मैरिटल रिलेशनशिप का बच्चों पर असर पड़ना लाजमी है. कुछ ऐसा ही बचपन पूजा ने भी जिया है. किसी भी बच्चे के लिए उसके मां बाप का अलग होना बेहद पीड़ादायक होता है. कई घटनाएं तो ऐसी होती हैं जिनका असर बच्चों पर जिंदगी भर रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज