Home /News /entertainment /

भाग्यश्री ने ग्लैमर की दुनिया को क्यों कह दिया था अलविदा? सालों बाद एक्ट्रेस ने बताई वजह

भाग्यश्री ने ग्लैमर की दुनिया को क्यों कह दिया था अलविदा? सालों बाद एक्ट्रेस ने बताई वजह

भाग्यश्री फिर से फिल्मों में एक्टिव हो चुकी हैं (फोटो साभार Instagram/@bhagyashree.onlie)

भाग्यश्री फिर से फिल्मों में एक्टिव हो चुकी हैं (फोटो साभार Instagram/@bhagyashree.onlie)

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) में भाग्यश्री (Bhagyashree) नजर आई थीं. इस फिल्म में वो कंगना की मां की भूमिका में थीं. उन्होंने अपने अभिनय से सबको एक बार फिर प्रभावित किया. फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya)  से वो रातों रात हिट हो गईं थी. मगर इसके बाद वो फिल्मों से गायब हो गईं. सालों बाद वो फिर से टीवी शोज से वापस लौटीं, मगर एक बार फिर उन्होंने अभिनय से दूरी बना ली. इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि किस कारण से वो इतने सालों तक ग्लैमर की दुनिया से दूर रहीं.  

अधिक पढ़ें ...

    एक्ट्रेस भाग्यश्री  (Bhagyashree) का नाम सुनते ही लोगों के जेहन में उनकी पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar  Kiya) की प्यारी और मासूम ‘सुमन’ का किरदार उभर आता है. इस फिल्म में उनके हीरो सलमान खान (Salman Khan) थे. इस फिल्म के सुपरहिट होते ही वो बॉलीवुड (Bollywood) की टॉप हिराइनों में शामिल हो गईं थी. पर अचानक उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया. फिर बाद में, उन्होंने टीवी शोज से अभिनय की दुनिया में वापसी की थीं. लेकिन वो एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना लीं. अब तकरीबन एक दशक बाद, भाग्यश्री फिर से बड़े पर्दे पर वापसी की. हाल ही में ,कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) में वो नजर आईं थीं.

    फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar  Kiya) से लोगों के दिलों पर छा जाने वाली भाग्यश्री (Bhagyashree)  ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि आखिर वो क्यों इतने सालों तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहीं ? भाग्यश्री अपने इंटरव्यू में याद करते हुए बताती हैं, ‘साल 2014 -15 के दरम्यान वो एक टीवी शो ‘लौट आओ त्रिशा’ कर रही थीं, शूटिंग के दौरान वो अपने हाथ को ठीक से घुमा नहीं पा रही थीं’.

    भाग्यश्री ने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें ऑपरेशन के लिए कह दिया था. सर्जरी की बात सुनकर वो बेहद डर गईं थी. फिर उन्होंने न्यूट्रीशन एंव फिटनेस की पढ़ाई करने का फैसला किया, इसके लिए वह स्टैंफॉर्ड यूनिवर्सिटी गईं. एक साल के बाद मेरा हाथ ठीक हो गया. इस बात से उनके डॉक्टर हैरान थे.

    52 साल की उम्र में भी भाग्यश्री बेहद खूबसूरत नजर आती हैं. इसके पीछे की वजह है कि वो खुद को फिट रखती हैं. आप उनके इंस्टाग्राम पर स्वास्थ्य से संबंधित वीडियोज को देख सकते हैं. कई वीडियोज में वो अपने फैंस को हेल्दी रहने के टिप्स भी देती हुई नजर आती हैं.


    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस समय फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ रिलीज हुई थी, उस समय वो अपने पति हिमालय को डेट कर रही थीं. हिमालय भी उस समय फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश में जुटे हुए थे. भाग्यश्री और हिमालय की जोड़ी वाली कुछ फिल्में रिलीज भी हुईं, मगर सभी बॉक्स ऑफिस बुरी तरह से फ्लॉप रहीं . बाद में भाग्यश्री ने हिमालय से शादी कर ली और अपनी फैमली की जिम्मेदारी निभाने लगीं.

    भाग्यश्री एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौट आईं हैं. फिल्म ‘थलाइवी’ में तो दर्शकों ने उनके अभिनय को तो देखा ही, अब वो साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म  ‘राधे श्याम’ में भी काम कर रही हैं. साथ ही वो रियलिटी शोज में भी गेस्ट के तौर पर शामिल हो रही हैं. हाल ही में, उन्होंने अयोध्या के रामलीला में सीता की भूमिका निभाईं थीं.

    Tags: Bhagyashree, Bollywood actress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर