रणवीर की फोटो पर दीपिका के 'इस कमेंट' से खुली प्यार की पोल

पर्दे के पीछे इन दोनों की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि हर कोई इन्हें साथ देखकर इस बॉन्डिंग का फैन हो जाए.

News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 9:03 AM IST
रणवीर की फोटो पर दीपिका के 'इस कमेंट' से खुली प्यार की पोल
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण.
News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 9:03 AM IST
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के 'हॉटेस्ट कपल' हैं. पर्दे के पीछे इन दोनों की केमिस्ट्री इतनी शानदार है कि हर कोई इन्हें साथ देखकर इस बॉन्डिंग का फैन हो जाए. अब भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफीशियली अनाउंस नहीं किया है. लेकिन अक्सर ही ये कुछ ना कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि प्यार सामने आ ही जाता है.

इस बार भी कुछ ऐसा हुआ. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस ये तस्वीर हेल्लो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड्स की थी. यहां रणवीर को बेस्ट एंटरटेनर का अवॉर्ड मिला था. रणवीर की इसी तस्वीर पर दीपिका ने 'Mine' कमेंट किया. लेकिन कुछ ही देर बाद दीपिका ने अपना ये कमेंट डिलीट कर दिया.

वैसे दीपिका के इस कमेंट का कनेक्शन केवल रणवीर से ही नहीं बल्कि उनके हाथ में मौजूद ट्रॉफी से भी है. दरअसल दीपिका को भी बेस्ट एंटरटेनर फीमेल का अवॉर्ड मिला था. ऐसे में हो सकता है कि दीपिका ने उस ट्रॉफी के लिए 'माइन' लिखा हो. लेकिन उनके फैन्स को इससे क्या मतलब, वह तो रणवीर की फोटो पर दीपिका का कमेंट देखते ही खुश हो गए.

बता दें कि फिलहाल इंडस्ट्री के इस कपल की शादी की खबरें जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि इस साल के आखिर तक ये दोनों भी सात फेरे ले सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये शादी मुंबई में ही होगी.



यह भी पढ़ें:

सामने आई असली वजह, जया ने बताया क्यों बीमार पड़े थे बिग बी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर