अपना शहर चुनें

States

दीया मिर्जा ने लगाई वैभव रेखी के नाम की मेहंदी, शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

दीया मिर्जा ने लगाई वैभव रेखी के नाम की मेहंदी-फोटो साभार  Instagram
दीया मिर्जा ने लगाई वैभव रेखी के नाम की मेहंदी-फोटो साभार Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के एक होने में बस चंद घंटे बाकी रह गए हैं. दीया ने वैभव के नाम की मेहंदी रचा ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 8:56 PM IST
  • Share this:
मुबंई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza)  कुछ ही घंटों में अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही हैं. पहले पति साहिल सांघा (Sahil Sangha) से तलाक के बाद दीया की जिंदगी में आए वैभव रेखी  (Vaibhav Rekhi) से दोबारा शादी रचा रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दीया ने नए पोस्ट से अपनी जिंदगी की खुशी साझा की है.

दीया मिर्जा ने अपने हाथों में मेहंदी रचा ली है. इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हाथ की फोटो लगाई है. दीया के हाथों की मेहंदी काफी चटक रंग में चढ़ी है. घनी मेहंदी वाले हाथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. दीया की कलाई पर टैटू भी दिख रहा है. फोटो के साथ कैप्शन ‘प्यार’ से जाहिर हो रहा है कि अपनी जिंदगी की दूसरी पारी खेलने जा रही दीया काफी खुश हैं. अपनी मेहंदी वाली फोटो के अलावा दीया मिर्जा ने एक और फोटो शेयर किया है जो बेहद खूबसूरत दिख रहा है, इस फोटो में दीया व्हाइट कलर की ब्राइडल ड्रेस में दिख रही हैं. साथ ही दीया के चेहरे पर खुशी साफ-साफ झलक रही है.

(फोटो साभारः Instagram @diamirzaofficial)




‘रहना है तेरे दिल में’ (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) में फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दीया मिर्जा  बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं. शादी और उससे जुड़ी सभी रस्में मुंबई में निभाई जा रही हैं. 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी कर एक बार फिर अपनी गृहस्थी बसाने जा रहीं हैं. दीया मिर्जा के होने वाले पति वैभव रेखी मुंबई के पाली हिल इलाके में रहते हैं. वैभव एक बिजनेसमैन हैं और साथ ही फाइनेंशियल इन्वेस्टमेंट का काम भी करते हैं.


दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी बेहद प्राइवेट तरीके से होगी. दोनों के परिवारवालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की रस्में निभाई जाएंगी. दीया मिर्जा एक्ट्रेस होने के साथ साथ फिल्म निर्माता भी हैं. 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीत चुकी दीया के नाम कई सफल फिल्में हैं. दिया फिल्म निर्माण में काफी दिलचस्पी रखती हैं. दीया भी एक प्रोडक्शन हाउस की मालकिन हैं. अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ‘लव ब्रेक जिंदगी’ फिल्म बनाई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज