Home /News /entertainment /

Video: भाग्यश्री को शिव की नगरी काशी से हुआ प्यार, बांसुरी की धुन पर कुछ इस अंदाज में झूमती आईं नजर

Video: भाग्यश्री को शिव की नगरी काशी से हुआ प्यार, बांसुरी की धुन पर कुछ इस अंदाज में झूमती आईं नजर

वाराणसी में स्पॉट की गईं भाग्यश्री (फोटो साभार Instagram/bhagyashree.online)

वाराणसी में स्पॉट की गईं भाग्यश्री (फोटो साभार Instagram/bhagyashree.online)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bollywood Actress Bhagyashree) हाल ही में एक प्राइवेट फंक्‍शन का ह‍िस्‍सा बनने के ल‍िए वाराणसी (Varanashi) पहुंचीं. एक्ट्रेस ने शिव की नगरी काशी (Kashi) से कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की हैं. भाग्यश्री को वाराणसी में समय गुजारना काफी अच्छा लगा. एक्‍ट्रेस ने एक ताजा वीडियो शेयर किया है ज‍िसमें वह वाराणसी के एक बहुत पुराने पैलेस में नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले भाग्यश्री, राम की नगरी अयोध्या भी गई हुईं थीं.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) से दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए बस चुकीं भाग्यश्री (Bhagyashree) हाल ही में वाराणसी (Varanashi) गई हुई थीं. शिव की नगरी काशी (Kashi) उन्हें भा गई, ऐसा उनके द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट की गई तस्वीरों और वीडियोज से पता चल रहा है. स्थानीय मीडिया से बातचीत में भाग्यश्री ने कहा, ‘काशी के वातावरण में सुकून और शांति है. गंगा के तट पर कुछ अलग तरह का सुकून महसूस होता है. मानों भगवान यही बसे हुए हैं.’ ये बातें भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में मैसेज के तौर पर भी कही हैं.

    भाग्यश्री (Bhagyashree) को वाराणसी में कितना सुकून महसूस हो रहा है, इसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम रील के वीडियो से पता लग रहा है. इस वीडियो में भाग्यश्री, व्हाइट सूट में बेहद ही खूबसरत लग रही हैं. यह वीडियो वाराणसी के बृजराम पैलेस (Brijram Palace) में बनाया गया है. बांसुरी की मधुर धुन पर भाग्यश्री, पैलेस में टहलती हुई दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं यहां खुद को शांत, आनंदित और धन्य महसूस कर रही हूं.’

    इससे पहले भाग्यश्री ने मुंबई एयरपोर्ट से भी एक इंस्टाग्राम रील बनाया था. वीडियो में अपनी काशी यात्रा को लेकर वो बेहद एक्साइटेड नजर आ रही थीं. आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं.


    हाल ही में, भाग्यश्री अपने बेटे के फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर पहुंची थीं. यहां उन्होंने सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म ‘मैने प्यार किया’ के यादगार लम्हों को याद किया.उन्होंने सलमान खान के साथ वाली फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, ‘कुछ लोग, कुछ बातें, कुछ कहानियां कभी नहीं बदलते… दोस्ती फॉर लाइफटाइम @beingsalmankhan’.

    bhagyashree with salman khan on bigg boss15

    बिग बॉस 15 के सेट पर सलमान के साथ भाग्यश्री (फोटो साभार Instagram/bhagyashree.online)

    भाग्यश्री ने एक बार फिर से बड़े पर्दे पर काम करना शुरू कर दिया है. हाल ही में, वो कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘थलाइवी’ में वह उनकी मां बनीं नजर आईं थी. अगले साल जनवरी में प्रभास की आने वाली फिल्म ‘राधेश्याम’ में भी भाग्यश्री एक अहम भूमिका में दिखाई देंगी.

    Tags: Bhagyashree, Bollywood, Bollywood actress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर