लाइव टीवी

सुसाइड करना चाहती थी इलियाना डिक्रूज, खुद किए कई खुलासे

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 3:14 PM IST
सुसाइड करना चाहती थी इलियाना डिक्रूज, खुद किए कई खुलासे
सुसाइड करना चाहती थी इलियाना डिक्रूज, खुद किए कई खुलासे

बॉलीवुड (Bollywood) में अपने हुस्न के जलवे बिखरने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (ileana dcruz) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 3:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में अपने हुस्न के जलवे बिखरने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (ileana dcruz) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इलियाना डिक्रूज का जन्म मुंबई के माहिम में एक रोमन केथौलिक रोनाल्डो डिक्रूज और समीरा के घर हुआ था. आइए आज इनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ खास बाते जानते हैं...

इलायाना ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि वह बॉडीडिसमॉर्फिक डिसऑर्डर की बीमारी से झूझ रही थी. उनका कहना है कि उस वक्त उनका मानिसक संतुलन इतना खराब हो गया था कि वह सुसाइड करना चाहती थी. वह बताती हैं कि उस समय वह काफी कमजोर और उदास रहती थी. वह साथ में यह भी कहती हैं मैं चीजों को खत्म करना चाहती थी और बार बार आत्महत्या के बारे में सोचती रहती थी. उनके लिए जिंदगी जीनी बेहद मुश्किल हो गई थी.

साल 2006 में इलियाना ने तेलुगू फिल्म 'देवदासु' के जरिए अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की. इस फिल्म के लिए उन्हें साउथ के फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला था. बॉलीवुड में इलियाना के करियर की शुरुआत हुई अनुराग बसु की 'बर्फी' के जरिए. जिसमें रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने सराहा और उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिला.

साल 2017 में उनकी 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुईं. पहले अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'मुबारकां' एक बड़ी हिट साबित हुई. उसके बाद वो अजय देवगन के साथ फिल्म 'बादशाहो' में दिखीं. दोनों ही मल्टीस्टारर फिल्मों में दर्शको ने उन्हें बहुत पसंद किया.

ये भी पढ़ें -

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल
Loading...

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 3:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...