लाइव टीवी

दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंची जाह्नवी

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 9:53 PM IST
दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंची जाह्नवी
दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले गोल्डन टेंपल में माथा टेकने पहुंची जाह्नवी

बॉलीवुड स्टारकिड्स जाहन्वी कपूर (Janhavi Kapoor) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना-2 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. फिल्म की शुरुआत करने से पहले जान्हवी हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर कॉलिन डी कुन्हा के साथ गोल्डन टेंपल, अमृतसर पहुंचीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 9:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड स्टारकिड्स जाहन्वी कपूर (Janhavi Kapoor) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना-2 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. फिल्म की शुरुआत करने से पहले जान्हवी हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर कॉलिन डी कुन्हा के साथ गोल्डन टेंपल, अमृतसर पहुंचीं. जान्हवी ने शूटिंग शुरू करने के पहले भगवान का आशीर्वाद लिया. गोल्डन टेंपल विजिट की फोटोज जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. इसमें वो वाइट एंड आसमानी कलर के सूट में नजर आ रही हैं. जान्हवी ने मंदिर जाते वक्त सिर पर दुपट्टा भी लिया हुआ है.

वाहे गुरु का आशीर्वाद लेने के बाद जान्हवी कपूर ने पंजाबी फूड का लुत्फ उठाया. जान्हवी कपूर इस दौरान डायरेक्टर के साथ लस्सी, पनीर, दाल मखनी और चपाती का स्वाद लिया. जान्हवी कपूर फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. साथ ही इस फिल्म के जरिए टीवी एक्टर लक्ष्य भी बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म का डायरेक्शन कॉलिन डी कुन्हा कर रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

🙏🏼


A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on






बात करें दोस्ताना की तो साल 2008 में रिलीज हुई ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. साथ ही ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की तैयारियों में भी जुटी हैं. ये भारत की पहली महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था. गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी.
ये भी पढ़ें :
भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 9:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...