जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा- इस मंदिर में करेंगी शादी और पहनेंगी ये कपड़े

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 8:57 PM IST
जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा- इस मंदिर में करेंगी शादी और पहनेंगी ये कपड़े
जाह्नवी कपूर इस मंदिर में करेंगी शादी, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया, "उनकी मां श्रीदेवी (Sridevi) लड़कों को लेकर उनकी जजमेंट पर कभी भरोसा नहीं करती थीं."

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 8:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई.१ बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हर वक्त खबरोंं में बनी रहती हैं. कभी फिल्मों के लिए तो कभी मां और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की वजह से. जान्हवी कपूर ने हाल ही में फैशन मैगजीन ब्राइडल टुडे को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में जान्हवी ने निजी जिंदगी और मां श्रीदेवी के बारे में ढेर सारी बातें की. जाह्नवी कपूर ने कहा, 'मुझे अभी से पता है कि मेरी शादी बहुत पारंपरिक होगी और तिरुपति में होगी. मैं कांजीवरम, जरी की साड़ी पहनूंगी. शादी के बाद मेरे फेवरेट साउथ इंडियन खाने - इडली, सांभर, दही चावल और खीर के साथ बड़ी दावत दी जाएगी."

साथ ही जान्हवी ने बताया कि उन्हें धूमधाम और फैंसी ढंग से शादी नहीं करनी है. वे ऐसा कुछ चाहती हैं जो असली हो, खास लोगों के बीच हो और जैसी वो हैं उनसे ही जुड़ा हो. जान्हवी ने इस दौरान खुलासा किया कि उनकी मां श्रीदेवी पुरुषों को लेकर अपने फैसले पर भरोसा नहीं करती थींं. जान्हवी कपूर से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी श्रीदेवी के साथ अपनी शादी के बारे में चर्चा की थी ? इस पर जान्हवी ने बड़ा मजेदार जवाब दिया.

जाह्नवी कपूर ने बताया, "उनकी मां श्रीदेवी लड़कों को लेकर उनकी जजमेंट पर कभी भरोसा नहीं करती थीं." जब जाह्नवी से पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने श्रीदेवी संग अपनी शादी प्लान की थी तो उन्होंने कहा, "हां, मेरी मां को लड़कों के मामले में मेरी जजमेंट पर बिल्कुल भरोसा नहीं था. वो कहती थीं कि मेरे लिए लड़का वो ढूंढेगी. क्योंकि मैं बहुत आसानी से किसी पर भी भरोसा कर लेती हूं.'

जब जाह्नवी से पूछा गया कि वे अपने पार्टनर में क्या क्वालिटी चाहती हैं तो उन्होंने कहा, "वो टैलेंटेड होना चाहिए और वो जो भी करता हो उसके लिए जुनूनी होना चाहिए. मैं उसके लिए उत्साहित हो जाऊं और मुझे उससे कुछ सीखने को मिले. उसके पास सेंस ऑफ ह्यूमर होना बेहद जरूरी है. और हां, उसका मेरा दीवाना होना भी जरूरी है." बता दें कि जाह्नवी कपूर, एक्ट्रेस श्रीदेवी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. उन्होंने साल 2018 में उन्होंने करण जौहर की फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिलहाल जाह्नवी रूहीअफ्जा, कारगिल गर्ल और दोस्ताना-2 में काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: राखी सावंत का खुलासा, केवल इन दो TV शो में नजर आएंगे पति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...