लाइव टीवी

अनूप जलोटा के साथ शूटिंग कर रही थीं जसलीन मथारू, हो गईं लहूलुहान- Video Viral

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 4:37 PM IST
अनूप जलोटा के साथ शूटिंग कर रही थीं जसलीन मथारू, हो गईं लहूलुहान- Video Viral
अनूप जलोटा के साथ शूटिंग कर रही थीं जसलीन मथारू, हो गईं लहूलुहान- Video Viral

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की सबसे चर्चित जोड़ी अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 4:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) की सबसे चर्चित जोड़ी अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) जल्द ही एक साथ फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की इस फिल्म का नाम है 'वो मेरी स्टूडेंट है.' इस फिल्म को केसर मथारू डायरेक्ट कर रहे हैं. खबर है कि जसलीन मथारू ने शूटिंग के दौरान खुद को चोट लगवा ली है, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

जसलीन मथारू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अनूप जलोटा भी नजर आ रहे हैं. अनूप जलोटा बता रहे हैं कि पहले दिन के शूट में ही जसलीन जख्मी हो गई इसके हाथ में कांच लग गया है, खून भी निकल रहा है. जसलीन मथारू इस वीडियो में अपनी चोटें दिखा रही हैं. बोलती हैं कि चोट लग गई है, खून-खून हो गई हैं. वहीं अनूप जलोटा कहते हैं कि आगे से थोड़ा संभालकर करना. जसलीन मथारू ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'मुझे लग गई.'



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Mujhe lag gayi 😥😥 @jalotaanup 😥


A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on





अनूप जलोटा और जसलीन मथारू बिग बॉस 12 में जोड़ी बनकर आए थे और दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने उनकी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि जसलीन मेरी शिष्या है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...