अपना शहर चुनें

States

करीना कपूर ने पापा रणधीर कपूर को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- 'हैंडसम और सबसे स्ट्रांग'

(फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)
(फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)

रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने अपने जीवन के 74 साल पूरे कर लिए हैं. 75वें वर्ष में कदम रख चुके रणधीर की बेटी करीना कपूर (Kareena kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने जन्मदिन की बधाई दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 8:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) का जन्मदिन 15 फरवरी को होता है. हिंदी सिनेमा के शो मैन राजकपूर (Raj Kapoor) के सबसे बड़े बेटे रणधीर 74 साल के हो गए, हांलाकि कुछ दिन पहले ही अपने सबसे छोटे भाई राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) को खो देने का गम हैं. रणधीर कपूर के दुख को साझा करने के लिए पूरा परिवार रविवार को डिनर पर इकट्ठा हुआ था. रणधीर की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और करीना कपूर कपूर (Kareena kapoor) दोनों ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने पापा रणधीर कपूर से बहुत प्यार करती हैं. ये बात वह अक्सर बताती भी रहती हैं. रणधीर कपूर के जन्मदिन पर उनकी पुरानी हीरो वाली फोटो लगा करीना ने बधाई दी है. करीना का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. करीना कपूर ने अपने पापा को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा ‘हैंडसम, मजाकिया, बुद्धिमान, गर्मजोशी से भरे हुए, स्ट्रांगेस्ट एंड बेस्टेस्ट.. हैप्पी बर्थ डे पापा.’ करीना कपूर खान चूंकि खुद ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं. इसलिए परिवार करीना का खास ख्याल रख रहा है. रणधीर कपूर की बड़ी बेटी करिश्मा कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मम्मी पापा और खुद की फोटो लगा बधाई दी है. करिश्मा ने इस फोटो के साथ लिखा है ‘हैप्पी बर्थ डे पापा, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं’.

(फोटो साभारः Instagram @kareenakapoorkhan)





70-80 के दशक में अपने अभिनय से बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाले रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने कई सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. फिल्म ‘कल आज और कल’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले रणधीर की फिल्में ‘जवानी दीवानी’, ‘हाथ की सफाई’,’रामपुर का लक्ष्मण’, ‘खलीफा’, ‘कच्चा चोर’, ‘भंवर’, ‘हमराही’, ‘चाचा भतीजा’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. रणधीर कपूर के चहेते गायक किशोर कुमार थे. वह अपनी फिल्मों में किशोर दा की ही आवाज लेते रहे. ‘गुम है किसी के प्यार में दिल सुबह शाम’  इस जोड़ी के उन हिट गानों में से एक है जो आज भी गुनगुनाया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज