लाइव टीवी
Elec-widget

करीना कपूर ने इस वजह से दो बार किया था सैफ अली खान को शादी के लिए रिजेक्ट

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 10:40 PM IST
करीना कपूर ने इस वजह से दो बार किया था सैफ अली खान को शादी के लिए रिजेक्ट
करीना कपूर ने इस वजह से दो बार किया था सैफ अली खान को शादी के लिए रिजेक्ट

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सात सालों से हंसता खेलता सुखी वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में सैफ अली खान के बारे में बात करते हुए अपने शादी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 10:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) सात सालों से हंसता खेलता सुखी वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में सैफ अली खान के बारे में बात करते हुए अपने शादी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया. करीना कपूर और सैफ अली खान उस वक्त यशराज फिल्म्स की फिल्म टशन में काम कर रहे थे. उसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा. बाद में दोनों ने शादी भी कर ली. लेकिन इस दौरान सैफ अली खान ने करीना ने को दो बार प्रपोज किया.

करीना ने बताया कि उस वक्त वह सैफ के प्रपोजल को सीरियसली नहीं लिया. उस वक्त दोनों ग्रीस में शूट कर रहे थे. इसके बाद लद्दाख में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और सैफ ने बेबो से वापस वही सवाल किया. करीना का जवाब था - हम एक दूसरे को ठीक से नहीं जानते हैं. पहले हमें एक दूसरे को अच्छे से जान लेना चाहिए. इसका मतलब था कि बेबो ने ना नहीं की थी लेकिन बेबो ने हां भी नहीं की थी.

करीना कपूर सैफ अली खान से उम्र में पूरे 10 साल छोटी थीं. इन दोनों का लंबे समय तक अफेयर चला था जिसके बाद जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया था. सैफ अली खान और करीना कपूर किसी शानदार रॉयल कपल से कम नहीं लगते हैं. इन दोनों ने फिल्म कुर्बान में भी काम किया, जिसमें दोनों के बीच काफी रोमांस दिखाया गया था. सैफ अली खान करीना के लिए काफी सीरियस थे और वो उनसे शादी करने का मन बना चुके थे.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि उन्होंने एक ही शर्त पर सैफ से शादी की थी. करीना ने बताया था कि उन्होंने सैफ से कहा थी कि वो हमेशा आत्मनिर्भर रहना चाहती हैं. वो शादी के बाद भी अपने करियर को दांव पर नहीं लगाएंगी. करीना का आगे कहना था कि वो एक पत्नी भी बनेंगी और शादी के बाद एक मां भी बनेंगी, लेकिन इसके लिए वो कभी भी अपने काम को नहीं छोड़ेंगी.

बस करीना की इन बातों पर सैफ का और भी दिल आ गया और उन्होंने हर शर्त के लिए हां कह दिया. इसके बाद दोनों लंबे समय के अफेयर के बाद 16 अक्टूबर 2012 को हमेशा हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए. फिलहाल, खान पटौदी परिवार बॉलीवुड के सबसे सुखी परिवारों में से एक है. इस हंसते हुए परिवार को किसी की नजर ना लगे और ये इसी तरह फैन्स का दिल जीतते रहे.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13: सलमान खान इस वजह से छोड़ रहे हैं शो, अब ये धाकड़ स्टार करेंगी होस्ट!
Loading...

शराब-ड्रग्स की लत में बर्बाद हो गई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वरुण धवन के साथ कर चुकी हैं काम

बिना घाघरा पहने सेट पर शूटिंग करने पहुंची ये एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने दिलाया याद, Video viral

पहले सिर्फ शर्ट पहनकर निकली मलाइका अरोड़ा, अब मेकअप की वजह से हो रही हैं ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 10:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...