निमरत कौर 5 साल बाद अभिषेक बच्चन की फिल्म से करने जा रही हैं बॉलीवुड में कमबैक

5 साल बाद कमबैक कर रही निमरत कौर.
(फोटो साभारः nimratofficial/Instagram)

5 साल बाद कमबैक कर रही निमरत कौर. (फोटो साभारः nimratofficial/Instagram)

बड़े पर्दे पर करीब 5 साल बाद वापसी करने वाली निमरत कौर (Nimrat kaur) की नींद उड़ी हुई है. वह अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर तनाव के साथ-साथ बेहद एक्साइटेड (Excited) भी हैं.

  • Share this:
मुंबई: जानी मानी एक्ट्रेस निमरत कौर (Nimrat kaur) बॉलीवुड में 5 साल बाद कमबैक करने को लेकर उत्साहित हैं. फिल्म ‘लंच बॉक्स’ (Lunch box) फेम निमरत कौर ‘दसवीं’ (Dasvi) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इससे पहले 2016 में निमरत अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ में नजर आई थीं. फिल्म ‘दसवीं’ में निमरत को अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम के साथ भी काम करने का मौका मिलेगा.

आगरा में अभिषेक और यामी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जल्द ही निमरत भी शूटिंग करने पहुंचेंगी. करीब 5 साल बड़े पर्दे से गायब रही निमरत 2 इंटरनेशनल और एक घरेलू सीरीज में काम कर रही थीं. टाइम्स से बात करते हुए निमरत कौर ने बताया कि इतने लंबे समय बाद फिल्म में काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड तो है ही साथ ही चिंतित भी है. खबरों के मुताबिक, 'दसवीं' की शूटिंग आगरा के सेंट्रल जेल में हो रही है. फिल्म की प्रोडक्शन टीम आगरा पहुंची हुई है. जेल के अंदर फिल्म का सेट तैयार किया गया है.

कुछ समय पहले इस फिल्म के रिलीज पोस्टर में अभिषेक बच्चन का दबंग लुक नजर आ रहा है. पोस्टर में की बाली पहने दिख रहे हैं. उनका लुक जबरदस्त होने के साथ-साथ मजेदार भी लग रहा है.  माना जा रहा है कि ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी. फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं. इसी फिल्म से तुषार पहली बार  डायरेक्शन में हाथ आजमा रहे हैं.  'स्त्री', 'बाला' जैसी हिट फिल्में बना चुके दिनेश विजान  इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.




फिल्म 'दसवीं' की कहानी एक दबंग नेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कम पढ़ा-लिखा है और जिसे अपने कर्मों के चलते जेल हो जाती है. जेल में नेता को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है. वह अपनी काबिलियत के दम पर जेल से दसवीं की कक्षा पास करने में सफल होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज