लाइव टीवी

बहन प्रियंका के नक्शे कदम पर चल रही हैं परिणीति चोपड़ा

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 11:15 PM IST
बहन प्रियंका के नक्शे कदम पर चल रही हैं परिणीति चोपड़ा
बहन प्रियंका चोपड़ा के नक्शे कदम चल रही है परिणीति चोपड़ा

सायना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक में पर्दे पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सायना बनकर नजर आएंगी. वहीं परिणीति इन दिनों सायना से जुड़ी हर छोटी-छोटी बातों को जानने में लगी हुई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 11:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बायोपिक का चलन जोरों पर है. फिल्म, राजनीति और खेल से जुड़ी कई हस्तियों पर बायोपिक बन रही है. फिल्म निर्माता-निर्देशक भी बड़े चेहरों की बायोपिक पर्दे पर उतार बॉक्स ऑफिस का मुनाफा भुनाने की फिराक में हैं. इन दिनों क्रिकेटर कपिल देव, पॉलिटिशियन जयललिता और बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक खूब चर्चा में है.

सायना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक में पर्दे पर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सायना बनकर नजर आएंगी. वहीं परिणीति इन दिनों सायना से जुड़ी हर छोटी-छोटी बातों को जानने में लगी हुई हैं. परिणीति ने हरियाणवी सीखनी शुरू कर दी है. वह लगातार सायना से मोबाइल और मैसेज के जरिये संपर्क में रहती हैं.

फिल्मों के मामले में अब परिणीति अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा के कदम फॉलो कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'मैरी कॉम' की शूटिंग के वक़्त ना केवल मैरी कॉम से बातचीत करती रहती थीं बल्कि उनसे ख़ास तौर पर मिलने पहुंची थीं. ताकि उनसे जुड़ी छोटी-छोटी बातों पर गौर कर सकें. अब बहन परिणीति भी उनके कदम फॉलो कर सायना नेहवाल के घर जाने की तैयारी में हैं.

खबर है कि परिणीति चोपड़ा जल्द ही हैदराबाद सायना नेहवाल से मिलने उनके घर जाएंगी. उनसे मुलाकात कर उनसे जुड़ी बारीकियां जानने की कोशिश करेंगी.

ये भी पढ़ें- 


करीना कपूर की दिवाली पार्टी, मलाइका अरोड़ा का शाही अंदाज, वायरल हुई Photos
Loading...

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 11:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...