प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस बनना चाहते हैं पिता, फैमिली प्लानिंग पर की खुलकर बात

(फोचो साभारः Instagram @priyankachopra)

अक्सर सुर्खियों में रहने वाली जोड़ियों में से एक है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी. कभी अपनी फिल्मों और कभी आपसी रिश्तों की वजह से ये चर्चा में बने रहते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय का डंका बजाने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. दोनों पति पत्नी एक दूसरे का न सिर्फ सम्मान करते हैं, बल्कि एक दूसरे को निजी संबंधों में स्पेस भी देते हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार को लेकर काफी सजग रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने अपने रिश्ते पर मीडिया से बात करते हुए बताया था कि वो बच्चा चाहती हैं.

    न्यूज एजेंसी एएनआई की खबरों के मुताबिक अमेरिकन सिंगर निक ने एक न्यूज वेबसाइट से बात की. बातचीत के दौरान ही खुलासा किया कि निक जोनस भी पिता बनना चाहते हैं. निक ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की. निक एक दो नहीं, बल्कि कई बच्चों के पिता बनना चाहते हैं. इतना ही नहीं निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने खूबसूरत रिश्ते पर भी काफी बात की. निक ने बताया कि उनके लिए उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा की खुशी सबसे अधिक मायने रखती है. वह मेरी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं. इसके लिए मैं ईश्वर को धन्यवाद देता हूं. इसके अलावा हम अपने भविष्य की प्लानिंग को लेकर दिल से तैयार हैं.’



    आपको बता दें कि निक से पहले प्रियंका चोपड़ा भी मीडिया से बात करते हुए बता चुकी हैं कि वो एक दो नहीं बल्कि ढेर सारे बच्चों की मां बनना चाहती हैं. प्रियंका ने बताया था, ‘निक जोनस के साथ वो बहुत ही बेहतर महसूस करती हैं, मैं अपनी प्रोफेशनल जिंदगी में जैसी भी हूं लेकिन व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर बिल्कुल भी अलग तरह से सोचती हूं. मैं भी एक आम लड़की की तरह खुशनुमा जिंदगी जीना चाहती हूं, और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे निक जोनस जैसा लाइफ पार्टनर मिला है.’

    इसके अलावा प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के साथ एज गैप पर खुलकर बात की. जैसा कि सब जानते हैं कि निक प्रियंका से 10 साल छोटे हैं. लेकिन इससे इन दोनों के संबंधों पर कोई असर नहीं पड़ता है. प्रियंका ने बताया था, ‘निक ने भारतीय तौर तरीके को अपनाया है. आम शादीशुदा जोड़े की तरह ही हमने भी एक दूसरे की पसंद नापसंद और आदतों को समझा है. हम दोनों ही दो अलग-अलग तौर तरीके में पले बढ़े लोग हैं, लेकिन हमे कोई खास दिक्कत नहीं हुई.’ प्रियंका इन दिनों अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं.