फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं रिया चक्रवर्ती, टी-शर्ट में पुरुषों के लिए लिखा था खास मैसेज

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लंबे समय बाद दिखीं. सुशांत के मामले में आए दिन सुर्खियों में रहने वाली रिया की एक फोटो फिर वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 1, 2021, 10:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले में नाम आने के बाद से ही सोशल मीडिया और मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. पब्लिक प्लेस में भी रिया को कम ही स्पॉट किया जाता है. इस बीच  रिया चक्रवर्ती अपने पापा इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajit Chakraborty) और भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. रिया ने एक व्हाइट कलर की हुडी पहनी हुई थी. हुडी पर स्ट्रॉन्ग मैसेज देता हुआ एक स्लोगन लिखा था. रिया की स्लोगन वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले में ड्रग्स केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती इन दिनों जमानत पर बाहर हैं. इस केस के बाद से ही रिया ने कही भी आना जाना कम कर दिया है. लेकिन बीते संडे को अपनी फैमिली के साथ रिया देखी गईं. रिया ने जो हुडी पहनी थी उस पर लिखा था ‘मर्द बनो’ (Man Up). रिया की यह फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है. इस स्लोगन के अलग-अलग मतलब निकाले जा रहे है.





रिया चक्रवर्ती की किसी ड्रेस को लेकर पहली बार चर्चा नहीं हो रही है. पहले भी रिया कई मौकों पर अलग-अलग स्लोगन की टी-शर्ट पहने नजर आ चुकी हैं. रिया ने हाल ही में एक टी शर्ट पहना था जिस पर कुछ इसी तरह का मैसेज लिखा था. यह टीशर्ट वाली फोटो भी काफी वायरल हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत मामले के बाद पूरी तरह से इनएक्टिव रिया चक्रवर्ती अब एक्टिव हो रही हैं. रिया चक्रवर्ती ने कुछ दिन पहले मीडिया से बात करते हुए कहा था कि ‘ जल्द ही काम करना शुरु करेंगी’.
हाल ही में फिल्म ‘चेहरे’ के रिलीज पोस्टर में रिया चक्रवर्ती को नहीं दिखाने पर भी काफी चर्चा हुई थी. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सदी के महानायक की आने वाली फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को थियेटर में रिलीज होने वाली है. रूमी जाफरी की इस फिल्म से जुड़े पोस्टर में रिया को नहीं दिखाया गया है, जबकि रिया इस फिल्म का हिस्सा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज