महिला अधिकारों के लिए अभिनेत्री रिमी सेन भी लड़ेंगी लड़ाई

अभिनेत्री रिमी सेन

अभिनेत्री रिमी सेन ने कहा कि उन्हें जब भी मौका मिलेगा वह महिलाओं के हित और उनके अधिकारों के लिए काम करना चाहेंगी.

  • Share this:
अभिनेत्री रिमी सेन आजकल महिला अधिकारों के लिए आवाज उठाती नजर आ रही हैं. रिमी ने हाल ही में इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स काउंसिल के ​फाउंडर सनी शाह से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान रिमी ने देश में महिलाओं के साथ बढ़ती अपराध की घटनाओं को लेकर चर्चा की. रिमी ने 8 साल की आसिफा के साथ हुए हादसे की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि कठुआ पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए.

बता दें कि सनी शाह इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स काउंसिल के फाउंडर हैं और अपनी संस्था के जरिए महिलाओं के साथ होने वाली हैरेसमेंट और डोमेस्टिक वायलेंस की घटनाओं के साथ किसानों की बेहतर जिंदगी और बाल श्रम के लिए काम कर रहे हैं. वो इसके लिए पिछले 10 सालों से लड़ाई लड़ रहे हैं.



यही वजह थी कि अभिनेत्री रिमी सेन, सनी शाह से मिलीं. रिमी ने उनसे आसिफा के मामले में पीड़ित परिवार की मदद करने की गुजारिश की. दरअसल, इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स काउंसिल लगातार पीड़ित के परिवार के संपर्क में है और उनकी मदद करने की कोशिश कर रहा है.अभिनेत्री रिमी सेन ने कहा कि उन्हें जब भी मौका मिलेगा वह इस संस्था से जुड़कर महिलाओं के हित और उनके अधिकारों के लिए काम करना चाहेंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.