Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Video: इंसान‍ियत की सेवा के ल‍िए सना खान ने बॉलीवुड को कहा था अलव‍िदा, अब की मुफ्ती से शादी

    एक्ट्रेस सना खान ने मुफ्ती अनस से की शादी. (Photo; Viral Bhayani)
    एक्ट्रेस सना खान ने मुफ्ती अनस से की शादी. (Photo; Viral Bhayani)

    जायरा वसीम के बाद बिग बॉस-6 (Bigg Boss 6) की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने एक्टिंग प्रोफेशन छोड़ दिया था. एक्ट्रेस ने इंसानियत की सेवा करने के लिए बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था. शनिवार (21 नवंबर) को एक्ट्रेस सना खान ने मुफ्ती अनस से सूरत में शादी कर ली.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 21, 2020, 7:26 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस जायरा वसीम के बाद बिग बॉस-6 (Bigg Boss 6) की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने एक्टिंग प्रोफेशन छोड़ दिया था. एक्ट्रेस ने इंसानियत की सेवा करने के लिए बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था. इसके बाद अचानक शनिवार (21 नवंबर) को एक्ट्रेस सना खान ने मुफ्ती अनस (Mufti Anas) से सूरत में शादी कर ली.

    इससे पहले सना खान ने शोबिज की दुनिया छोड़ने के बाद इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट शेयर किया था. सना की पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें मेकअप को लेकर ट्रोल कर दिया था. ट्रोल करने वालों ने उन्हें जमकर नसीहतें दी थीं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड छोड़ने से पहले इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिखा था. मैसेज में ऐसा करने की वजह उन्होंने मजहब को बताया था. सना खान ने यह पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैसले को जिंदगी का सबसे अहम फैसला बताया था. साथ ही उन्होंने अपने फैसले पर खुशी भी जताई थी.


    पोस्ट शेयर करते हुए सना खान ने कैप्शन में लिखा था- 'मेरा सबसे खुशी वाला पल. अल्लाह मेरे इस सफर में मेरी मदद करें और रास्ता दिखाएं. आप सब मुझे दुआ में शामिल रखें.' अपने पोस्ट में सना ने लिखा- 'भाईयों और बहनों... अब मैं अपनी जिंदगी के सबसे अहम मोड़ पर आ गई हूं और आपसे बात कर रही हूं. मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री में जिंदगी गुजार रही हूं. एक अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मिली. मुझे ये सब अपने चाहने वालों से मिला, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.'



    सना ने आगे लिखा था- 'लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ ये है की वो दौलत और शोहरत कमाए? क्या उसका ये फर्ज नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी में उन लोगों की खिदमत करे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या उसे ये नहीं सोचना चाहिए कि मौत किसी भी वक्त आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है. इन दो सवालों के जवाब मैं मुद्दत से तलाश कर रही हूं. खासकर दूसरे सवाल का जवाब की मरने के बाद मेरा क्या होगा?'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज