आदिपुरुष में प्रभास के अपोजिट ‘सीता’ के रोल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस की खोज शुरू

प्रभाष की फिल्म 'आदिपुरुष'
प्रभाष की फिल्म 'आदिपुरुष'

बाहुबली फेम पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) की अगली फिल्म ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ के मेकर्स को बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं जो उनके अपोजिट सीता के रोल में फिट हो सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 6:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बाहुबली फेम पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) की अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ पौराणिक कहानी पर बेस्ड है. इस फिल्म का मैसेज बुराई पर अच्छाई की जीत है. इसमें प्रभास के कैरेक्टर को अच्छाई के प्रतीक के रूप में दिखाया जाएगा. वे भगवान राम का रोल करेंगे. इस फिल्म में विलेन का किरदार सैफ़ अली खान (Saif Ali Khan) निभाएंगे. आदिपुरुष में वे रावण का रोल निभाने वाले हैं. इस फ़िल्म में प्रभास के अपोजिट किसी एक्ट्रेस का नाम फाइनल नहीं किया गया है लेकिन इस फिल्म के मेकर्स को बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस की तलाश है जो इस रोल में फिट हो सके.

बाहुबली और साहो के बाद प्रभास अपने आपको तेलुगु एक्टर के रूप में पेश करना पसंद नहीं करते हैं. इन दोनों फिल्मों की अपार सफलता के बाद प्रभास खुद को पैन इंडिया स्टार के रूप में पेश कर रहे हैं, इसलिए मेकर्स आदिपुरुष में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं.

अश्विन नाग ने अपनी फिल्म में प्रभास के अपोजिट पहले ही दीपिका पादुकोण को कास्ट कर लिया है, इसलिए अब ओम राउत की आदिपुरुष में मेकर्स ने बॉलीवुड की किसी एक्ट्रेस की तलाश तेज कर दी है. सूत्रों की मानें तो पहले आदिपुरुष में सीता के किरदार के लिए दीपिका फर्स्ट च्वाइस थी, लेकिन अश्विन नाग की फ़िल्म में प्रभास और दीपिका की जोड़ी पहले ही बन चुकी है, इसलिए मेकर्स बैक-टू-बैक दो फ़िल्मों में एक ही जोड़ी को कास्ट नहीं करना चाहते.



इससे पहले सैफ अली खान ने फिल्म तानाजी में निगेटिव किरदार अदा किया था. इस फिल्म का प्रोडक्शन टी-सीरीज करेगा. इस फिल्म को हिंदी सहित 5 और भाषाओं में बनाया जाएगा.
350 से 400 करोड़ रुपए का होगा बजट
सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट है कि, ‘कोरोना वायरस से मार्केट की खराब हुई स्थिति के कारण जब फिल्ममेकर बजट और प्रोडक्शन कास्ट कम कर रहे हैं, ऐसे हालात में भी ओम और भूषण ‘आदिपुरुष’ के लिए बहुत बड़े स्वप्न देख रहे हैं. पोस्ट कोविड-19 काल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह भारत की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी. बाहुबली की तरह इसमें भी वीएफएक्स का जबर्दस्त प्रयोग किया जाएगा. कुछ ऐसी तकनीकों का प्रयोग किया जाएगा, जिसका देश में पहले कभी प्रयोग नहीं किया गया है. अनुमान है कि 350 से 400 करोड़ रुपए का बड़ा बजट केवल फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन के लिए निर्धारित तय किया गया है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज