लाइव टीवी

स्वरा भास्कर ने बीजेपी सांसद पर साधा निशाना, कहा- इनको संसद में भेजना राष्ट्रविरोधी नहीं है?

भाषा
Updated: March 8, 2020, 11:47 PM IST
स्वरा भास्कर ने बीजेपी सांसद पर साधा निशाना, कहा- इनको संसद में भेजना राष्ट्रविरोधी नहीं है?
स्‍वरा भास्‍कर ने की प्रवासी मजदूरों की मदद

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों सरकार और राजनैतिक पार्टियों को लेकर अपनी आवाज बुलंद किए हुए हैं. उन्होंने अब एमपी की नेता पर निशाना साधा है.

  • Share this:
ग्वालियर. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने मालेगांव बम विस्फोट की आरोपी और भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) का नाम लिए बिना भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आतंक के आरोपी को संसद में भेजना राष्ट्रविरोधी नहीं माना जाता है, लेकिन सवाल पूछना राष्ट्र विरोधी माना जाता है.

मध्य प्रदेश सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा शुक्रवार को यहां आयोजित ‘बिटिया उत्सव’ सेमीनार में स्वरा भास्कर ने कहा , ‘आतंक के एक आरोपी को सांसद बनाकर संसद में भेजना देशद्रोह नहीं है, लेकिन जो लोग सवाल पूछते हैं, वे देशद्रोही हो जाते हैं.’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे वोट देने का हक है और मैं एक अच्छे नागरिक की तरह टैक्स देती हूं, लेकिन सवाल पूछती हूं तो देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो जाता है, जबकि मुझे देश से उतना ही प्यार है, जितना एक राष्ट्रवादी नागरिक को है.’’



उल्लेखनीय है स्वरा भास्कर बीते कुछ समय से लगातार सरकार को लेकर मुखर हैं. वो अक्सर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और सरकार के फैसलों पर सवाल खड़ी करती नजर आती हैं. उन्होंने शाहीन बाग में चल रहे सीएए के विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था.



यह भी पढ़ेंः ईसा मसीह की मूर्ति गिराए जाने पर बोले जावेद अख्तर- आज शर्म से सिर झुक गया

इससे पहले वो लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान वह जेएनयू से छात्र राजनीति के जरिए मशहूर हुए कन्हैया कुमार के चुनाव प्रचार में बिहार के बेगुसराय में प्रचार कर चुकी हैं. साथ ही कई तरह के प्रदर्शनों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती नजर आती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी 'शीर कोरमा' इसी साल रिलीज होने वाली है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 8, 2020, 11:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading