जान्हवी नहीं, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिला श्रीदेवी का किरदार, विद्या बालन भी करेंगी डेब्यू

रकूलप्रीत
रकूलप्रीत

दो भाग में बनी है फिल्म. अगले साल 9 जनवरी को रिलीज होगा पहला पार्ट. साउथ सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है इस बायोपिक को

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2018, 8:55 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के बाद अब विद्या बालन साउथ सिनेमा में एंट्री करने जा रही हैं. वह साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर की बायोपिक Kathanayakudu में नजर आएंगी. इस फिल्म में विद्या NTR की पत्नी का किरदार निभाते नजर आएंगी.

फिल्म से जुड़ा विद्या का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर विद्या के फैनक्लब पेज पर ये तस्वीर शेयर की गई है. इस तस्वीर में विद्या सफेद और लाल बॉर्डर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उन्हें पूरी तरह साउथ इंडियन लुक दिया गया है.
 
View this post on Instagram
 

Vidya's look for the grand telugu film Ntr biopic.. I guess!!😍😍😍😍 #VidyaBalan #telugumovie #ntrbiopic

A post shared by Vidya Balan Fan (@vidyabalanfan) on

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस फिल्म को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक माना जा रहा है. फिल्म का निर्देशन कृष कर रहे हैं. फिल्म को दो अलग भागों में रिलीज किया जाएगा. पहला भाग  'कथानायकुडू' अगले साल 9 जनवरी को रिलीज होगा. वहीं दूसरा भाग  'महानायकुडू' 26 जनवरी के दिन रिलीज किया जाना है. फिल्म का कुल बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

फिल्म में श्रीदेवी की भूमिका में रकूलप्रीत नजर आने वाली हैं. बता दें कि एनटीआर और श्रीदेवी ने लगभग 14 फिल्मों में साथ काम किया है. सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई हैं.  यही वजह है कि इस फिल्म में श्रीदेवी का किरदार भी काफी अहम होगा.



ये भी पढ़ें
भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने उतारी डॉ. मशहूर गुलाटी की नकल, Video Viral
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज