बॉक्स ऑफ‌िस पर तहलका मचा देने वाली ये पांच अभिनेत्रियां अब कहां हैं?

कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी रही हैं, जिनकी पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, लेकिन दूसरी फिल्म मिली ही नहीं.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 5:11 AM IST
बॉक्स ऑफ‌िस पर तहलका मचा देने वाली ये पांच अभिनेत्रियां अब कहां हैं?
मालिनी शर्मा में फिल्म राज में शानदार अभिनय किया किया था.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 5:11 AM IST
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं, जिनका करियर शुरुआत में ही बेहद ऊंचाई पर पहुंचने के बाद अचानक लुढ़क गया. कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी रही हैं, जिनकी पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, लेकिन दूसरी फिल्म मिली ही नहीं. आइए कुछ ऐसी भुला दी गई अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं.

मालिनी शर्मा
साल 2002 में आई विक्रम भट्ट की फिल्म राज बॉक्स ऑफ‌िस पर बेहद सफल साबित हुई थी. इस फिल्म में तीन प्रमुख किरदार थे, डिनो मोरिया, बिपाशा बसू और मालिनी शर्मा. फिल्म में मालिनी शर्मा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. लेकिन मालिनी इतनी जबर्दस्त शुरुआत के बाद भी मायानगरी में ऐसी खोईं कि आज तक किसी को सुराग नहीं मिला. मालिनी अब कहां किसी को इसकी खबर नहीं है.



अनु अग्रवाल
साल 1990 में महेश भट्ट ने 'आशिकी' बनाकर पर्दे पर लव स्टोरी बयां करने का नया अंदाज गढ़ दिया था. इसमें उनका पूरा साथ दिया था अभ‌िनेता राहुल राय और अभिनेत्री अनु अग्रवाल ने. अनु अग्रवाल के बारे में तब कहा गया था कि शायद उन्होंने भारत के हर नौजवान का दिल लिया है.


Loading...

लेकिन धीरे-धीरे अनु अग्रवाल फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गईं. करीब 21 साल बाद अचानक से वो लोगों को एकदम नये रूप में दिखीं. जब उन्होंने अपने साथ हुए हादसे के बारे में लोगों बताया तो लोगों की आंखे भर आईं. अनु अग्रवाल अब एक गुमनामी की जिंदगी गुजार रही हैं. सालों पहले वह एक दुर्घटना का शिकार हुई थीं, जिसने उन्हें कोमा तक खींच लिया था.

यह भी पढ़ेंः गौरी खान ने शेयर की ऐसी फोटो, ट्रोल होने पर की डिलीट

मंदाकिनी
जब कभी फिल्मों में नदियों, पहाड़ों का जिक्र आएगा बॉलीवुड के चाहने वालों को मंदाकिनी याद आएंगी. साल 1985 में बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर ने उन्हें अपनी फिल्‍म 'राम तेरी गंगा मैली' में एक ऐसी पहाड़ी लड़की के किरदार में ढाल दिया कि दर्शक इसके इतर मंदाकिनी को देख ही नहीं सके. धीरे-धीरे मंदाकिनी फिल्म इंडस्ट्री गायब हो गईं. अब उन्होंने सिने दुनिया से एकदम दूरी बना ली है.



भाग्यश्री
सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करते ही धमाल मचा देनी वाली भाग्यश्री का जिक्र अब केवल तब होता है जब सलमान की गर्लफ्रेंड की लिस्ट तैयार की जाती है. इस फिल्म से उन्होंने बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवार्ड जीता, लेकिन इसके बाद उनके करियर का ग्राफ लगातार नीचे जाता रहा. अब भाग्यश्री के बेटे के फिल्म जगत में आने की कयास लगाए जा रहे हैं.



अंतरा माली
एक ही साल 2002 में फिल्म कंपनी और रोड से तहलका मचा देने वाली अभिनेत्री अंतरा माली राम गोपाल वर्मा से भी पहले इंडस्ट्री से दूर हो गईं. इन दोनों फिल्मों के निर्देशक रामगोपाल वर्मा थे.

यह भी पढ़ेंः 18 साल की फैन ने माधवन को किया प्रपोज, एक्टर ने दिया ये जवाब



अंतरा माली ने दोनों फिल्मों में कमाल का काम किया था. साल 2009 में शादी के बाद से उन्हें नहीं देखा गया है.
First published: July 26, 2019, 5:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...