होम /न्यूज /मनोरंजन /बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेसेज ने नहीं की शादी, खूबसूरती पर मरते हैं लाखों

बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेसेज ने नहीं की शादी, खूबसूरती पर मरते हैं लाखों

नगमा.

नगमा.

रूप, धन-दौलत होने के बाद भी उनके जीवन में उनका कोई हमसफर नहीं होता. बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जो अपने जी ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. सिनेमा जगत के हर दौर में अभिनेत्रियों के जलवे से फैंस उनके दीवाने होते रहें हैं, यही जलवा दर्शकों के घायल मन के लिए मरहम जैसा काम करता है. बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियां रही हैं जिनके लोग कुछ दशक तक भी दीवाने रहे हैं. लेकिन, ऐसा भी होता है कि जिस अभिनेत्रियों के लाखों-करोड़ों दीवाने रहे हों, वो अपने निजी जीवन में बहुत अकेली होती हैं. जिन्होंने बड़े पर्दे पर खूब रोमांस भी किया होता है, लेकिन अपनी निजी जिंदगी में शादी से दूरी बनाकर रखी. रूप, धन-दौलत होने के बाद भी उनके जीवन में उनका कोई हमसफर नहीं होता. बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्होंने उम्र का आधा पढ़ाव पार कर लिया है, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की.

    आशा पारेख (Asha Parekh)
    आशा पारेख सन् 1959 से 1973 के बीच अपने करियर में शीर्ष पर रहीं। वो बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री थीं, लेकिन फिर भी उन्होंने किसी से शादी नहीं की. बेहद खूबसूरत होने के बाबजूद अपनी जिंदगी में तन्हा ही रहीं.

    अनु अग्रवाल (Anu Agarwal)
    बॉलीवुड की फिल्म आशिकी (Aashiqui) में खूब धूम माचने वाली अनु अग्रवाल ने भी कभी शादी नहीं की.

    सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)
    मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन ने भी अभी तक शादी नहीं की. इनके नाम भी कई सेलिब्रेटीज के साथ जुड़े, लेकिन फिर भी उन्होंने अब तक शादी नहीं की. बाद में सुष्मिता सेन ने दो बच्चियों को गोद लिया. फिलहाल उनका एक बॉयफ्रेंड है. लेकिन उससे भी सुष्मिता ने शादी नहीं की है.

    तब्बू (Tabu)
    अभिनेत्री तब्बू के बारे में कहा जाता है की वह फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiadwala) के साथ रिलेशनशिप में थीं. बाद में किसी कारणवश ये रिश्ता टूट गया. अभी तक तब्बू ने भी शादी नहीं की और वह सिंगल हैं.

    नगमा (Nagma)
    ये नाम फिल्म इंडस्ट्री से बहुत ही जाना माना नाम रहा है. इतनी खूबसूरत होने के बाबजूद नगमा भी अभी तक शादी नहीं की है. इनका नाम सौरव गांगूली से जुड़ा था.

    अमीषा पटेल (Ameesha Patel)
    अमीषा पटेल ने साल 2000 में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म 'कहो ना प्यार है' (Kaho Na Pyaar Hai) से अपनी फिल्मी करियर शुरुआत की थी. निर्देशक विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) से उनके रिश्ते की खबरें एक समय सुर्खियों रहीं. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक न चल नहीं पाया. अमीषा ने अभी तक शादी नहीं की है और वह भी सिंगल हैं.

    अब इस दुनिया में नहीं हैं ये अभिनेत्रियां, ताउम्र नहीं की शादी

    नंदा (Nanda)
    नंदा एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री थीं और यह निर्माता मनमोहन देसाई को काफी पसंद करती थीं, लेकिन दोनों शादी करते इससे पहले ही उनकी एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. उसके बाद नंदा आजीवन शादी नहीं कीं.

    आज भी पढ़ेंः Dada Saheb Phalke Awards 2020: ऋतिक रोशन ने मारी बाजी, देखें पूरी लिस्ट

    सुरैया (Suraiya)
    सुरैया के लिए ये कहा जाता है कि वो बहुत ही खूबसूरत थीं और उनके संबंध देव आनंद से थे. पारिवारिक माहौल अलग होने की वजह से दोनों के रिश्ते को कोई भी नाम नहीं मिल पाया.

    परवीन बॉबी (Parveen Baby)
    सन् 70 और 80 के दशक की सबसे ग्लमैरस एक्ट्रेस में से एक थी परवीन बॉबी. कई सेलिब्रेटीज के साथ उनके नाम जोड़े गए, अफवाह तो ये भी थी की उनका अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अफेयर था. लेकिन उन्होंने शादी नहीं की थी.

    Tags: Ameesha Patel, Asha parekh, Nagma, Sushmita sen, Tabu

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें