#Metoo : हिमानी शिवपुरी ने भी शेयर किया अनुभव, आलोक नाथ ने विनता नंदा के खिलाफ दर्ज कराया केस

एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने भी शेयर किया अपना अनुभव. कई फिल्मों में आलोक नाथ के साथ काम कर चुकी हैं हिमानी

News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 4:15 PM IST
#Metoo : हिमानी शिवपुरी ने भी शेयर किया अनुभव, आलोक नाथ ने विनता नंदा के खिलाफ दर्ज कराया केस
आलोक नाथ
News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 4:15 PM IST
मीटू मूवमेंट के तहत टेलीविजन लेखिका विनता नंदा ने बीते दिनों एक्टर आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके बाद कई और अभिनेत्रियों ने भी आलोक नाथ के दुर्व्यवहार की बात कही. इस पर आलोक नाथ का कहना था कि ये आरोप झूठे हैं. मगर अब उन्होंने इस पर कानूनी कदम उठाया है. एएनआई के मुताबिक आलोक नाथ ने विनता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है.

उनकी पत्नी ने 12 अक्टूबर को अम्बोली पुलिस स्टेशन में एक खत लिखा था. आलोक नाथ ने निचली अदालत से भी गुजारिश की है, कि वो उनके खिलाफ किए गए मानहानि कृत्य पर संज्ञान लें और इसकी जांच करवाएं.

आलोक नाथ मामले में उनके साथ कई फिल्मों और शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी में अपना अनुभव शेयर किया है. मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा कि पूरी इंडस्ट्री आलोक नाथ के इस तरह के व्यवहार से परिचित है. सब जानते हैं कि शराब पीने के बाद वह अपना आपा खो बैठते हैं. उनकी पत्नी भी उनकी इस आदत से काफी परेशान रहती हैं.

Loading...
Himani Shivpuri
हिमानी शिवपुरी


वहीं कांग्रेस सांसद और एक्टर राज बब्बर ने इस मामले में कहा है कि जो लोग अपनी बात कह रहे हैं, उनके बयान की भी जांच होनी चाहिए. मीटू मूवमेंट के तहत पुरुषों और महिलाओं के अलग-अलग गिरोह नहीं बनने चाहिए. मेरा सिर्फ इतना ही कहना है कि कोई अपने ऊपर बदनामी लेकर दूसरों को सजा नहीं देता.

बता दें कि तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर लगाए गए यौन उत्पीड़न के बाद से भारत में #MeToo मूवमेंट तेज हो गया है. अब तक बॉलीवुड के कई बड़े नाम इसमें शामिल हो चुके हैं. इनमें नाना पाटेकर, साजिद खान, विकास बहल, पीयूष मिश्रा, सुभाष घई भी शामिल हैं.

इन आरोपो के बाद आलोक नाथ की तबियत भी काफी बिगड़ गई थी. इस दौरान उनके वकील का बयान भी सामने आया है. उनका कहना है कि उनके क्लाइंट को बदनाम करने और पब्लिसिटी पाने के लिए उन पर ऐसे इलजाम लगाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें
#MeToo: साजिद खान पर बिपाशा का खुलासा, फिल्म सेट पर महिलाओं से करते थे असभ्य व्यवहार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर