• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • भावुक हुए अमिताभ बच्चन बोले -वो बाबूजी के प्रशंसक थे और बाबूजी उनके

भावुक हुए अमिताभ बच्चन बोले -वो बाबूजी के प्रशंसक थे और बाबूजी उनके

अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार को 93 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार को 93 वर्ष की आयु में निधन हो गया.

भारतीय जनसंघ की स्थापना में अहम भूमिका निभाने वाले अटल बिहारी बाजपेयी, प्रधानमन्त्री होने के साथ हिंदी के कवि पत्रकार और एक प्रखर वक्ता भी थे.

  • Share this:
    पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्‍कार आज शाम किया जाएगा. राजनेता, फिल्म और खेल जगत के साथ ही पूरा देश उनके निधन से गहरे शोक में है. हर विषम परिस्थिति और चुनौतियों को स्वीकार करने वाले अटलजी के पार्थिव शरीर को देखने के लिए शाम से ही उनके घर लोगों की भारी भीड़ लगी हुई है. बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया है. इसी कड़ी में शाहरुख खान ने ट्वीट कर शोक जताते हुए कहा कि आज देश ने एक पिता समान व्यक्ति को खो दिया.

    वहीं न सिर्फ शाहरुख़ बल्कि पूरा सिनेमा जगत ही शोक की लहर में डूब चुका है. बॉलीवुड और रीजनल सिनेमा के सितारों ने भी ट्वीट कर अटल जी के निधन पर अपने दर्द को व्यक्त किया है.

    बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री दीया मिर्जा ने अटल बिहारी बाजपेयी के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. साथ ही बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, बोमन ईरानी , लता मंगेशकर, रजनीकांत जैसे कई सितारों ने अपना दर्द जाहिर किया. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी जगत भी शोक की लहर में डूब चुका है. जिसमें एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और निरहुआ जैसे भोजपुरी सितारों ने अपना दर्द बयान किया.

    अमिताभ बच्चन ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, 'Atal Bihari Vajpai (1924 - 2018 ) भावपूर्ण श्रधांजलि ; एक महान नेता , प्रख्यात कवि , अद्भुत वक्ता व प्रवक्ता , मिलनसार व्यक्तित्व ।
    बाबूजी के प्रशंसक , और बाबूजी उनके ...'

























    बता दें भारतीय जनसंघ की स्थापना में अहम भूमिका निभाने वाले अटल बिहारी बाजपेयी, प्रधानमंत्री होने के साथ हिंदी के कवि पत्रकार और एक प्रखर वक्ता भी थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज