लाइव टीवी

लॉकडाउन पर बोलीं पायल रोहतगी- PM की आधी स्पीच सुनकर आलू-प्याज खरीदने चली गई

News18Hindi
Updated: March 27, 2020, 12:04 AM IST
लॉकडाउन पर बोलीं पायल रोहतगी- PM की आधी स्पीच सुनकर आलू-प्याज खरीदने चली गई
पायल रोहतगी

कोरोना वायरस (Corona Virus-Covid 19) के चलते पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की ओर देश को लॉकडाउन किए जाने पर बॉलीवुड ने ऐसा रिएक्‍शन दिया है. पढ़िए-

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 12:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus-Covid 19) के तेजी से बढ़ते संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देशभर को लॉकडाउन कर दिया है. इस पर बॉलीवुड के हस्तियों के विचार भी अब आ रहे हैं. हालांकि हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च की शाम 8 बजे किए गए संबोधन में इसका ऐलान किया. उन्होंने कहा कि रात 12 बजे आगामी 21 दिनों के लिए देश को लॉकडाउन किया जाएगा. 25 मार्च से यह पूरी तरह प्रभावी हो चुका है. ऐसे रात 12 बजे उनके ऐलान बाद से ही किराने, सब्‍जियों और मेडिकल स्टोर्स पर भीड़ जमा हो गई थी.

इस बात को लेकर खुद एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी स्वीकार किया है कि वो भी पीएम मोदी के आधे भाषण को सुनने के बाद ही बाजार की ओर भाग पड़ीं. उन्होंने ने भी अपने घर के लिए किचन और बेहद जरूरी समान खरीद कर आगामी 21 दिन के लिए रख लिए हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बाद में पता चला कि सभी आवश्यक चीजों की डिल‌िवरी कराई जाएगी साथ ही ये शॉप्स ओपेन भी रहेंगी.



इसके साथ ही बॉलीवुड के शहंशाह यानी बिग बी अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी के इस फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने अपनी एक हाथ जोड़ती हुई तस्वीर के साथ लिखा, ""हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का , सदा तुम और हम; ये बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित Corona दफ़नाएगी!"



इसके अलावा अभिनेता ऋषि कपूर ने भी पीएम मोदी के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि वो पीएम मोदी के साथ हैं.



साथ ही उन्होंने देश का मजाक बनाने, खुद का मजाक बनाने से पर लोगों को हिदायत भी दी.



हालांकि अनुराग कश्यप ने इस घोषणा को शाम आठ बजे किए जाने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने लिखा, "8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते. चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते. हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का. उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के, क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही? अब कहें तो कहें क्या. ठीक है प्रभु."



टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने भी कहा कि वो आगामी दिनों में अपने मां के साथ रहेंगी. चाहे दोस्त उन्हें कितना भी मिस करें.









इसके अलावा बिग बॉस 13 के विजेता और प्रतिभागी रह चुके कंटेस्टेंट्स ने भी इस कदम को सकारात्मक बताया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 6:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर