अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को लगता है डर, बेबाक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को डर लगता है. (फोटो साभार : aaliyahkashyap/Instagram)

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को डर लगता है. (फोटो साभार : aaliyahkashyap/Instagram)

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में आलिया ने बताया है कि वह इन दिनों खौफ में जी रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 10:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने सोशल मीडिया पर यौन उत्पीड़न का खुलासा करते हुए पोस्ट किया है. इस पोस्ट में आलिया ने खुलकर अपनी भड़ास भी निकाली है और अपना डर भी जाहिर किया है. आलिया बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आलिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर न सिर्फ बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं बल्कि अपने मन की बात भी शेयर करती हैं. इन दिनों आलिया का एक बेबाक पोस्ट वायरल हो रहा है. एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिख आलिया ने बताया है कि लोगों के भद्दे कमेंट्स से वे बेहद डरी हुई हैं.

दरअसल आलिया कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में आलिया ने लिखा है ‘पिछले कुछ हफ्ते मानसिक तौर पर मेरे लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं. जबसे मैने लॉन्जरी में अपनी फोटो शेयर की है, तब से मुझे लोगों के भद्दे-भद्दे कमेंट्स मिल रहे हैं. मैंने खुद को पहले कभी इतना डरा हुआ महसूस नहीं किया. मुझे ऐसा लगने लगा है कि मैं अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दूं. हालांकि मैंने इस हरासमेंट को इग्नोर करने की काफी कोशिश की, लेकिन मुझे लगता है ऐसी बातों के बारे में बोलना चाहिए, क्योंकि ऐसे कमेंट्स से यौन शोषण को बढ़ावा मिलता है. भारत हो या विश्व का कोई कोना, महिलाएं प्रभावित होती हैं’. आलिया ने आगे लिखा कि हमारे देश में जब कोई बुरी घटना घट जाती है, तब कैंडल मार्च निकाला जाता है. वही महिला जब जिंदा रहती है तब कोई बचाने सामने नहीं आता.  भारतीय महिलाओं को ऐसी बातों का सामना करना ही पड़ता है. मैं खुद ऐसे घटिया कमेंट्स के साथ ही बड़ी हुई हूं. जब मैं छोटी थी, तब एक अधेड़ उम्र के शख्स ने मुझे सेक्सुअली हरासमेंट किया था. दुनिया के सामने बड़ी-बड़ी बातें करने वाले डबल स्टैंडर्ड लोग ही रेप कल्चर को बढ़ावा देते हैं.'






आलिया कश्यप के खुलकर लिखे गए इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपना समर्थन दिया है. उनकी बहादुरी के लिए शाबाशी भी दी है. आलिया इससे पहले भी वीडियो पोस्ट डालकर अपने दिल की बातें शेयर कर चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज