फर्स्ट डे कलेक्शन: 'एक था टाइगर' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई 'बजरंगी भाईजान'

पाकिस्तान वाला एंगल, प्यारी सी बच्ची वाला ट्राएंगल। शुक्रवार को सिनेमाघरों में बजरंगी आई लेकिन नहीं कर सकी रिकॉर्डतोड़ कमाई।

  • News18India
  • Last Updated: July 18, 2015, 10:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर आई सलमान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने बंपर ओपनिंग की है।  बजरंगी भाईजान सलमान खान की सबसे बड़ी फिल्म है लेकिन क्या बजरंगी का पहले दिन का कलेक्शन धमाकेदार था। क्या बजरंगी भाईजान ने रिलीज वाले दिन कोई रिकॉर्ड तोड़ा? आईए जानते हैं।

पाकिस्तान वाला एंगल, प्यारी सी बच्ची वाला ट्राएंगल। शुक्रवार को सिनेमाघरों में बजरंगी आई लेकिन नहीं कर सकी रिकॉर्डतोड़ कमाई। शुक्रवार देर रात तक बजरंगी भाईजान की कमाई सिर्फ 27.25 करोड़ के आसपास ही हो पाई है।

दर्शकों से सलमान को उम्मीद थी कि उनकी झोली भरेगी लेकिन अफसोस ईद से ठीक एक दिन पहले रिलीज का जबरदस्त फायदा सलमान की फिल्म को नहीं हो सका। कमाई 27.25 करोड़ तक पहुंच कर थम गई। तो पहले दिन की कमाई के फिगर ने सबको शांत कर दिया है जो सोच रहे थे कि इस फिल्म में दम नहीं। रमजान वाले दिन 27.25 करोड़ की कमाई हुई।



ईद पर सलमान की ये छठी फिल्म है और पहले दिन के कलेक्शन के मामले में बजरंगी एक था टाइगर तक का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई। एक था टाइगर का पहले दिन का कलेक्शन तकरीबन 31 करोड़ था जबकि बजरंगी सिर्फ 27.25 करोड़ ही बटोर सकी। वहीं बजरंगी भाईजान से ये भी उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म हैप्पी न्यू इयर के ओपनिंग डे का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी, लेकिन अफसोस ये भी नहीं हो सका।
हैप्पी न्यू ईयर ने ओपनिंग डे पर 47 करोड़ की कमाई की थी जबकि बजरंगी 28 करोड़ में ही सिमट गई। वहीं बाहुबली पर भी बजरंगी भारी पड़ गया। आंकड़े बजरंगी को परेशान कर देने वाले हैं। अबतक बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्डस पर नजरें डालें तो ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा 50 करोड़ की कमाई बाहुबली ने की है।

दूसरे नंबर पर ओपनिंग डे पर 44.97 करोड़ की कमाई के साथ हैप्पी न्यू ईयर है। तीसरे नंबर पर 36.22 करोड़ की कमाई के साथ धूम 3 है। और चौथे नंबर पर है 33.12 करोड़ की कमाई के साथ चेन्नई एक्सप्रेस। फर्स्ट डे कलेक्शन में पांचवे नंबर पर सिंघम रिर्टन्स है जिसने 30 करोड़ की कमाई की थी और छठे नंबर 27.54 करोड़ की कमाई के साथ बैंग-बैंग हैऔर सातवें नंबर पर बजरंगी पर 27.25 करोड़ पर ही ब्रेक लग गया। ऐसे में अब उम्मीद शनिवार और रविवार पर है। दर्शकों का रिएक्शन तो अच्छा है लेकिन कलेक्शन बजरंगी का बड़ा कच्चा है। अब खुद ईद वाले दिन खानसाहब ने आकर गुजारिश की है तो शायद आज और रविवार को अच्छी खबर आए। इस बार ईद सलमान के लिए ईदी लेकर आए।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज