चीन से हुई झड़प में 20 जवान शहीद, अमिताभ बच्चन बोले- जरा आंख में भर लो पानी...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं.

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को अपनी श्रद्धांजलि दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2020, 12:36 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पूर्वी लद्दाख (Ladakh) के गलवान घाटी (Galwan Valley) में चीन के साथ हिंसक झड़प में भारत के कम से कम 20 जवान शहीद हो गए हैं. जबक‍ि चीन (China) को भी भारी नुकसान हुआ है. चीन के 43 सैनिक हताहत हुए हैं. सरकारी सूत्रों ने यह जानकारी दी. वहीं, भारतीय सैनिकों की शहादत पर बॉलीवुड के सितारों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को अपनी श्रद्धांजलि दी है.

जवानों की शहादत को अमिताभ बच्चन ने किया सलाम

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा,  ''जरा आंख में भर लो पानी, जो शहीद हुए हैं उनकी जरा याद करो कुर्बानी...उन्होंने हमारे देश की रक्षा के लिए, हमें सुरक्षित रखने के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया. भारतीय सेना के अधिकारी और जवानों को सलाम! जय हिन्द

एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा, ''गलवान घाटी में हमारे बहादुरों की मौत से गहरा दुख हुआ. देश के लिए उनकी अमूल्य सेवा के लिए हम सदैव उनके ऋणी रहेंगे. उनके परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना''.जरा आंख में भर लो पानीमशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट ने ट्वीट कर कहा, ''ऐ मेरे वतन के लोगों, जरा आंख में भर लो पानी जो शहीद हुए हैं उनकी जरा याद करो कुर्बानी...''.
एक्टर ऋतिक रोशन ने भी गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों के लिए श्रद्धांजलि दी है और उनके परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

ये भी पढ़ें-

कंगना के सपोर्ट में उतरीं बबीता फोगाट, बोलीं- करण जौहर ने इंडस्ट्री में फैला रखी है गंदगी



लद्दाख की गलवान घाटी में भारत ने चीन को दिया करारा जवाब, 43 चीनी सैनिक हताहत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज