जनता कर्फ्यू का इन स्टार्स ने जमकर किया समर्थन, किसी ने बजाई थाली तो किसी ने ढपली, देखें VIDEO

जनता कर्फ्यू का इन स्टार्स ने जमकर किया समर्थन, किसी ने बजाई थाली तो किसी ने ढपली, देखें VIDEO
कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश के 75 जिलों को लॉकडाउन कर दिया गया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी ताली-थाली बजाकर पीएम मोदी के दिशा निर्देश का पालन करने वालों का सम्मान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 7:11 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मु्ंबई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Naredra Modi) की अपील के बाद कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर देश के लोग एकजुट हो गए हैं. लोगों ने पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील को भी पूरा समर्थन किया है. जिसके चलते आज देशभर में सन्नाटा पसरा रहा. सड़कें खाली रहीं और बाजार बंद. इसके साथ ही देश के कोने-कोने से लोगों ने ताली, थाली, शंख और डफली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार व्यक्त किया है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस अपील पर अपना समर्थन जताया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी ताली-थाली बजाकर पीएम मोदी के दिशा निर्देश का पालन करने वालों का सम्मान किया.

कमांडो को अक्षय का सलाम
अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है और इस काम के लिए लोगों की तारीफ की है. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर जो वीडियो अपलोड किया है उसमें वह अपने घर की बाउंड्री वॉल पर खड़े होकर ताली बजाते नजर आ रहे हैं. अक्षय के साथ ही इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और फिल्म प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) भी ताली बजाते दिखाई दे रहे हैं.





गुरदास मान ने बजाई डफली
गुरदास मान (Gurdas Maan ) ने डफली बजाते हुए जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) को लेकर खुशी जताई. वीडियो शेयर करते हुए गुरदास मान ने लिखा, 'उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, फौजियों, पुलिस, एयरलाइन वालों, ट्रांसपोर्टर्स और केमिस्ट्स का तहे दिल से शुक्रगुजार हूं जो इस मुश्किल की घड़ी में अपने बारे में ना सोचकर दूसरों के बारे में सोच रहे हैं. भगवान आपकी और सारी दुनिया की रक्षा करे.'




भूमि पेडनेकर ने बजाई ताली
भूमि पेडनेकर (Bhumi Pedneka) ने भी इस मौके पर ताली बजाते हुए देश के जवानों को शुक्रिया कहा. वीडियो शेयर करते हुए भूमि ने लिखा, 'देश के जवानों, डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ और उन सभी को मेरा सलाम जो इस महामारी से जूझते हुए अथक प्रयास में जुटे हैं.'



तमन्ना भाटिया
बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने भी इस मौके पर चम्मच से पतीला बजाते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.




हिमांशी खुराना
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) भी इस मौके पर अपने घर की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजाईं.



 




View this post on Instagram




 

Tribute to those who are serving the world selflessly.. #JantaCurfew #Coronavirus


A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on






अनुपम खेर ने बजाई थाली
अनुपम खेर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह थाली बजाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'यह धन्यवाद कहने का समय है, उन सभी को जो अथक और निस्वार्थ भाव से इस मुश्किल समय में हमारी मदद कर रहे हैं. पूरा देश आभार की आवाज से गूंज उठा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद हम सभी को एक साथ लाने के लिए. जनता कर्फ्यू'



बिपाशा बसु ने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ बजाई थाली
बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने भी पति करन सिंह (Karan Singh Grover) के साथ थाली बजाकर देश के जवानों, डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ का धन्यवाद किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने देश की एकता पर खुशी भी जाहिर की है.




बता दें देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है, जिसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से 22 मार्च के लिए जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था, ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके. भारत में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा 341 पर पहुंच चुका है. वहीं कोरोनावायरस की वजह से देश में छह मौतें भी हो चुकी हैं.
First published: March 22, 2020, 7:06 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading