अपना शहर चुनें

States

सलमान खान से लेकर गोविंदा तक: जब सरेआम अपना आपा खो बैठे बॉलीवुड के ये दिग्गज कलाकार

सलमान खान को कई बार अपना आपा खोते देखा जा चुका है.
सलमान खान को कई बार अपना आपा खोते देखा जा चुका है.

फिल्मी हीरो (Bollywood Actor) का पर्दे पर गुस्सा करना लोगों को पसंद जरूर आता है, लेकिन जब यही गुस्सा वो असल जिंदगी में जाहिर करते हैं, तो विवादों में आ जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 6:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्मी हीरो (Bollywood Actor) का पर्दे पर गुस्सा करना लोगों को पसंद जरूर आता है, लेकिन जब यही गुस्सा वो असल जिंदगी में जाहिर करते हैं, तो विवादों में आ जाते हैं और फैंस को निराश कर देते है. बॉलीवुड के ऐसे कई एंग्री मैन हैं, जो रियल लाइफ में अपना आपा खो बैठे थे.

संजय दत्त
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त (SANJAY DUTT) की फिल्म ‘अग्निपथ’ की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारें मौजूद थे. इस पार्टी में शाहरुख खान और शिरीष कुंदर भी थे, शिरीष ने शाहरुख के सामने उनकी फिल्म ‘रा.वन’ को लेकर कोई कमेंट कर दिया, मौजूद लोगों के मुताबिक शाहरुख बर्दाश्त नहीं कर पाए और उनको थप्पड़ मार दिया था. हालांकि बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया था.

ऋषि कपूर
वेटरन एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया के साथ रियल लाइफ में भी अपने गुस्से के लिए मशहूर रहे है. एक बार गणपति विसर्जन के दौरान एक फोटोग्राफर पर ऋषि इतना नाराज हो गए कि उसे धक्का मार दिया था. बाद में उन्होंने कहा कि वो मुंबई पुलिस की तरह भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे. इसके अलावा भी रियल लाइफ और सोशल मीडिया में ऋषि के भड़कने के किस्से आम बात थी.



रणबीर कपूर
रणबीर कपूर को काफी शांत स्वभाव का माना जाता हैं, मगर 2013 में बांद्रा इलाके में रणबीर डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ डिनर के लिए गए हुए थे, जहां वें फोटोग्राफर्स पर इतना चिढ़ गए कि रणबीर ने एक से कैमरा मांगा और कैमरा अपने साथ लेकर चले गए और इसे वापस ही नहीं दिया.

सैफ अली खान
सैफ़ अली खान (SAIF ALI KHAN)
भी टेंपर लूज करने के लिए अक्सर खबरों में रहते हैं. 2012 में एक एनआरआई बिजनेसमैन ने पुलिस में सैफ के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी कि उन्होंने मुंबई के एक होटल में उसके साथ मारपीट की थी.

कंगना रनौत
कंगना रनौत के गुस्से को हर कोई देख चुका है. कंगना ने अपनी ही एक प्रेस कान्फ्रेंस में एक पत्रकार को काफी खरी-खोटी सुनाई थी. जिस पर एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया नाम की संस्था ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर लेटर लिख फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही थी. लेटर में कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के गाने के लॉन्च इवेंट में उनके द्वारा किए गए बुरे बर्ताव की बात करते हुए कहा था कि कंगना पत्रकार पर बुरी तरह भड़क उठीं, बावजूद इसके कि उसका सवाल पूरा भी नहीं हुआ था.

गोविंदा
गोविंदा तो अपने गुस्से को कंट्रोल ना कर पाने का खामियाज़ा अभी तक भुगत रहे हैं. रन भोला रन' डायरेक्टर नीरज वोरा की वह फिल्म थी. इस फिल्म में गोविंदा, तुषार कपूर, अमीषा पटेल और सेलिना जेटली भी थे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी बात पर नाराज होकर गोविंदा ने डायरेक्टर नीरज को थप्पड़ मार दिया था.  इसके अलावा कई साल पहले एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान गोविंदा ने एक फैन को थप्पड़ जड़ दिया था. मामला अदालत तक पहुंचा और कोर्ट ने गोविंदा को माफ़ी मांगने और मुआवज़ा देने का आदेश दिया था.

शाहरुख खान
शाहरुख खान ने भी कुछ साल पहले मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान आपा खो दिया था. एक सिक्योरिटी पर्सन ने किंग ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान को कथित तौर पर पुश किया था, जिसके बाद शाहरुख़ भड़क गये और गार्ड के साथ दुर्व्यवहार करने लगे.  इसके बाद एमसीए ने स्टेडियम में शाहरुख़ की एंट्री बैन कर दी थी.

आदित्य नारायण
आदित्य नारायण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. वेटरन सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य को वैसे तो कूल माना जाता है, मगर सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में आदित्य एयरपोर्ट पर एक एयरलाइंस के स्टाफ़ से उलझते दिख रहे थे. आदित्य ने उन्हे काफी ख़राब शब्दों में धमकी भी दी थी.

सलमान खान
सलमान खान का गुस्सा तो जगजाहिर है. मीडिया, फैंस, सैलेब्स कोई नहीं होगा जो सलमान के गुस्से का शिकार ना हुआ हो. एक बार सलमान खान ने गुस्से में रणबीर की भी कॉलर पकड़ के उनके गाल पर थप्पड़ जड़ दिया था. जब इस बारे में सलमान के पिता सलीम खान को पता चला तो वे उन्हें लेकर ऋषि कपूर के घर पहुंचे और माफी मांगने को कहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज