अपना शहर चुनें

States

उर्मिला मातोंडकर से लेकर आफताब श‍िवदासानी तक, फैंस को चौंकाने वाली सीक्रेट Wedding

बॉलीवुड की इन जोड़‍ियों ने गुपचुप रचाई शादी.
बॉलीवुड की इन जोड़‍ियों ने गुपचुप रचाई शादी.

वरुण धवन जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्‍स की शादियां वैसे तो अक्‍सर उनके फैंस के लिए काफी एक्‍साइटिंग होती हैं, लेकिन कई स‍ितारों ने गुपचुप शादी कर फैंस को चौंका द‍िया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 12:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्‍द ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बॉलिवुड स्टार्स की शादियां हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अपनी शादी को सीक्रेट रखते हैं और फिर बाद में सोशल मीडिया के जरिए या किसी और तरीके से अपनी शादी की खबर दुनिया के साथ शेयर करते हैं.नजर डालते हैं बॉलीवुड (BOLLYWOOD) के कुछ ऐसे ही सितारों की शादी पर जिनकी शादी गुपचुप तरीके से हुई

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने 3 मार्च 2016 को कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से शादी की. बाद में उन्होंने खुद एक आधिकारिक बयान जारी कर अपनी शादी की पुष्टि की. कहा गया कि सिर्फ दोस्त और परिवार से जुड़े लोग उनकी शादी में शामिल हुए.





प्रीति जिंटा ने खुद से 10 साल छोटे अमेरिकन सिटिजन जीन गुडएनफ से 29 फरवरी 2016 को लॉस एंजिल्स में शादी की. दोनों की शादी बड़े ही गुपचुप तरीके से हुई थी, जिसमें केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे.
धर्मेंद्र और हेमा मालिनी (HEMA MALINI) ने 21 अगस्त 1979 को गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र को इस्लाम धर्म कबूल करना पड़ा था क्योंकि उनकी पहली पत्नी ने उन्हें तलाक देने से इनकार कर दिया था.

Dharmendra, Hema Malini, Dharmendra Birthday, Hema Malini post on Dharmendra Birthday, social media, viral news, bollywood, news 18 hindi, bollywood, news 18 hindi
हेमा मालिनी, धर्मेंद्र (Photo Credit- @dreamgirlhema/Twitter)


सैफ अली खान (SAIF ALI KHAN) और अमृता सिंह से 1991 में चुपके से शादी कर ली और फिर ये खबर आग की तरह फैल गई थी. हालांकि, साल 2001 में उनका तलाक हो गया, इसके बाद सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी रचाई थी.

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने 7 फरवरी 2008 को गोवा में ताज एक्सोटिका में हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी. शादी से पहले उन्होंने 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.

diwali 2020
(Photo Credit- @duttsanjay/Instagram)


कुणाल कपूर और अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना बच्चन ने 9 फरवरी 2015 को सेशेल्स आइलैंड में करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी. लेकिन फैंस को कुणाल की शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद पता चला.

जॉन अब्राहम और बैंकर प्रिया रुंचाल ने साल 2014 में लॉस एंजिल्स में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. जॉन के ट्वीट से सभी को पता चला कि उन्होंने प्रिया से शादी की है.

आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के रिलेशन की खबरें तो कई सालों से चर्चा में थी. 21 अप्रैल 2014 को इटली में रानी मुखर्जी के साथ आदित्य चोपड़ा की शादी की खबर सामने आई. उनकी शादी में केवल 20 लोग ही शामिल हुए थे.

आफताब शिवदासानी ने 11 जून 2014 को अपनी गर्लफ्रेंड निन दुसंज से शादी रचाई. दोनों ने 29 अगस्त 2017 को श्रीलंका के फेमस रिजॉर्ट में फिर से शादी की.

aftab

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दिल्ली में 10 मई 2018 को एक गुरुद्वारे में शादी की थी. करण जौहर के ट्वीट से शादी की घोषणा हुई थी.

एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने ट्विटर पर पीटर हाग के साथ अपनी शादी की खबर को बताया था. एक्ट्रेस 23 जुलाई 2011 को ऑस्ट्रिया में एक हजार साल पुराने मठ में शादी रचाई थी.



एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी की खबरें तब सामने आईं जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ने लगी. दोनों 3 सितंबर 2010 को कोंकणा सेन के मुंबई स्थित घर में शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे. हालांकि दोनों अब अलग हो चुके हैं.

मनोज बाजपेयी और उनकी पत्नी नेहा ने अप्रैल 2006 में गुपचुप तरीके से शादी की. खबरों की मानें तो शादी के लिए कम समय होने के कारण मनोज के माता-पिता भी इस शादी में शामिल नहीं हो पाए थे.

श्रीदेवी और बोनी कपूर ने 1996 में गुपचुप तरीके से एक मंदिर में शादी रचा ली थी. बोनी कपूर ने इससे पहले शौरी कपूर से शादी की थी. साल 2018 में श्रीदेवी का निधन हो गया था.



जूही चावला और जय मेहता की साल 1995 में गुपचुप शादी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी. जोड़े ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा की जब वो मां बनने वाली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज